scriptRoad construction-69 साल बाद ली इस सड़क की सुध | After 69 years, this road was improved | Patrika News
बस्सी

Road construction-69 साल बाद ली इस सड़क की सुध

क्षेत्रवासियों ने जताई खुशी, क्षेत्रवासियों को सड़क का नवीनीकरण व चौड़ीकरण कार्य शुरू होने से परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा

बस्सीSep 22, 2020 / 10:50 pm

Gourishankar Jodha

69  साल बाद ली इस सड़क की सुध

69 साल बाद ली इस सड़क की सुध

मैड़। 69 साल पहले बनी इस सड़क पर करीब 20 साल से क्षेत्र में बढ़ती आबादी के साथ बढ़ते वाहनों के साथ इस सड़क का विकास नहीं होने पर क्षेत्रवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। मैड़ से पालड़ी चौराहे तक सालों से सड़क का विकास नहीं होने से असुविधाओं से जुझ रहे वाहन चालकों व क्षेत्रवासियों को सड़क का नवीनीकरण व चौड़ीकरण कार्य शुरू होने से परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।
वाहन चालकों को नहीं उठानी पड़ेगी परेशानी
सड़क का नवीनीकरण होने के साथ 18 फुट चौड़ाई होने से वाहन चालकों को अपने वाहन सड़क से नहीं नीचे उतारने पड़ेगे। वही दुर्घटना का अंदेशा भी कम होगा। विराटनगर पीडब्ल्यूडी सहायक अभियंता अनिलकुमार मीणा ने बताया कि मैड़ से पालड़ी चौराहे तक सड़क के नवीनीकरण व चौड़ीकरण का कार्य शुरू करवाया जा चुका है। विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर ने बताया कि क्षेत्र के लोगों की सालों से चली आ रही प्रमुख मांग मैड़ से पालड़ी चौराहे तक सड़क पर नवीनीकरण व चौड़ीकरण का कार्य शुरू करवाया जा चुका है। अब क्षेत्र के लोगों को आवाजाही में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।
एक दर्जन गांवों को फायदा
परेशानियों को लेकर क्षेत्र के लोगों ने जनप्रतिनिधियों से कई बार नाराजगी भी जताई। विराट नगर विधायक इंद्राज गुर्जर की अनुशंसा पर शुरू हुए सड़क के नवीनीकरण व चौड़ाई करण को लेकर क्षेत्र के लोगों ने विधायक का आभार व्यक्त किया। विधायक ने क्षेत्र के लोगों की मांग को प्रमुखता से लेकर एस्टीमेट तैयार करवाने के बाद सड़क का नवीनीकरण व चौड़ीकरण का कार्य शुरू करवाया। 1 दर्जन से अधिक गांवों व सैकड़ों ढाणियों को जोड़कर राजमार्ग के लिए जाने वाली इस प्रमुख सड़क पर सालों से पैचवर्क कार्य ही होता रहा है। जिससे आए दिन गड्ढों में तब्दील इस सड़क पर वाहन चालकों व क्षेत्र के लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा था।

Home / Bassi / Road construction-69 साल बाद ली इस सड़क की सुध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो