script उद्यमी आत्मा सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में सीमित नहीं : विल्मा मटिला | Entrepreneurial spirit is not limited educational field: Vilma Mattila | Patrika News

उद्यमी आत्मा सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में सीमित नहीं : विल्मा मटिला

locationबस्सीPublished: Feb 10, 2024 10:27:11 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

नवाचार की बेताब खोज, उभरते अवसरों के प्रति तीखी दृष्टि, और उत्कृष्टता के प्रति गहरी प्रतिबद्धता शामिल है। विल्मा का बहुसंस्कृतिक पालन-पोषण उसमें वैश्विक दृष्टिकोण और ज्ञान की प्यास को जगा दिया, जो उसके सफलता के मार्ग को परिभाषित करेगा।

उद्यमी आत्मा सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में सीमित नहीं : विल्मा मटिला
उद्यमी आत्मा सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में सीमित नहीं : विल्मा मटिला

जयपुर। विल्मा मटिला की उद्यमिता की यात्रा अद्वितीय है, जिसमें नवाचार की बेताब खोज, उभरते अवसरों के प्रति तीखी दृष्टि, और उत्कृष्टता के प्रति गहरी प्रतिबद्धता शामिल है। विल्मा का बहुसंस्कृतिक पालन-पोषण उसमें वैश्विक दृष्टिकोण और ज्ञान की प्यास को जगा दिया, जो उसके सफलता के मार्ग को परिभाषित करेगा।

उन्होंने आंदलुसिया प्रांत से पुरस्कार भी जीते। विश्वविद्यालय से बाहर निकलने के बाद, उन्होंने स्व-निर्देशित अध्ययन की एक यात्रा पर प्रवेश किया। तीन साल में कानून की लाइसेंटिएट हासिल की। विल्मा की उद्यमी आत्मा सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में ही सीमित नहीं थी। ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के बदलने वाले क्षेत्र को पहचानते हुए, उसने क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में कदम रखा। 2017 में, ब्लॉकचेन कानून में अपनी विशेषज्ञता के साथ, विल्मा ने नोड कैपिटल की स्थापना की। 2019 में उन्होंने यूरोपीय इनोवेशन अकादमी पुरस्कार में तीसरा स्थान हासिल किया। उसकी उत्कृष्टता की अदृश्य प्रतिबद्धता, साथ ही उसके नवाचार में अथक प्रतिबद्धता, वैश्विक रूप से उद्यमियों को प्रेरित और सशक्त करती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो