scriptआदर्श आचार संहिता की उड़ रही धज्जियां | Flying codes of model code of conduct | Patrika News
बस्सी

आदर्श आचार संहिता की उड़ रही धज्जियां

पंचायती राज चुनाव-2020, बिना अनुमति के सार्वजनिक स्थानों पर लगाए जा रहे हैं पोस्टर व होर्डिंग्स

बस्सीSep 17, 2020 / 11:39 pm

Gourishankar Jodha

आदर्श आचार संहिता की उड़ रही धज्जियां

आदर्श आचार संहिता की उड़ रही धज्जियां

दूदू। पंचायती राज चुनाव-2020 के तहत सरपंच व वार्ड पंच के चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही दूदू पंचायत समिति क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उडऩा भी शुरू हो गई है।
क्षेत्र में सरपंच पद के प्रत्याशी सार्वजनिक स्थानों के साथ ही जगह-जगह बिना अनुमति के अपने प्रचार-प्रसार के लिए पोस्टर व होर्डिंग्स लगाकर निर्वाचन आयोग के आदर्श आचार संहिता का खुले में अवहेलना कर रहे हैं।
पोस्टर व होर्डिंग्स लगाने की होड़
दूसरी तरफ प्रशासन दूदू पंचायत समिति क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता की पालना सुनिश्चित करने के दावे कर रहा है, जो खोखले साबित हो रहे हैं। सरपंच पद के दावेदारों में तो पोस्टर व होर्डिंग्स लगाने की होड़ सी मची हुई है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी सरपंच प्रत्याशी ही क्या वार्ड पंच के दावेदार भी जमकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।
दूदू क्षेत्र में आज बिजली बंद रहेगी
कस्बे के 132 केवी.जीएसएस से निकलने वाले 33 केवी. दूदू, गागरडू, बीसलपुर पम्प हाउस, इमामी और पेसेफिक फीडर का 132 केवी. जीएसएस पर यार्ड के रखरखाव कार्य हेतु शुक्रवार सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक शटडाउन रखा जाएगा। विद्युत निगम दूदू के सहायक अभियंता एचटीएम अनिल कुमार ने बताया कि इस दौरान जिसमें 33/11 केवी. जीएसएस दूदू, साखून, नरैना, सावरदा, मौजमाबाद, लोरडी, अखेपुरा, गागरडू, पडासौली, सेवा, उरसेवा, बिचून, बोराज, झरना, बोबास, बिसलपुर पम्प हाऊस और इमामी, पेसेफिक, जवाहर माइनिंग व सिको की सप्लाई शुक्रवार सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक बंद रखी जाएगी, साथ ही इन जीएसएस से निकलने वाले सभी 11 केवी. फीडर की विद्युत सप्लाई भी बंद रखी जाएगी।

Home / Bassi / आदर्श आचार संहिता की उड़ रही धज्जियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो