scriptयहां से संभलकर निकलना | Get out of here | Patrika News
बस्सी

यहां से संभलकर निकलना

जर्जर सड़क पर वाहनों के टायर हो रहे हैं पंक्चर, हादसे की बनी आशंका, जिम्मेदार कर रहे अनदेखी

बस्सीOct 04, 2020 / 12:33 am

Gourishankar Jodha

यहां से संभलकर निकलना

यहां से संभलकर निकलना

रामपुरा डाबड़ी। जाहोता से सिरसली गांव जाने वाली डामरी सड़क जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो जाने से आवागमन के साधनों को गुजरने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थिति सड़क के निकले नकुीले पत्थरों से वाहनों के टायर पंक्चर हो रहे हैं। इसके बावजूद सड़क का पुनर्निर्माण नहीं हो रहा है।
सिरसिली सरपंच मनभरी देवी भावरिया, श्यामलाल जड़वाल, सहकारी समिति अध्यक्ष रामेश्वर यादव ने बताया कि इस सड़क के निर्माण में ठेकेदार ने लापरवाही बरतते हुए कई जगह झील छोड़ दी थी, जिससे बरसात का पानी भरने पर सड़क से डामर गायब हो गई और नुकीले पत्थर निकल आए हैं।
टायर पंक्चर होते रहते
ग्रामीणों ने बताया कि सड़क से निकले नुकीले पत्थरों से यहां से गुजरने वाले वाहनों के टायर पंक्चर होते रहते हैं, जिससे खासी परेशानी हो रही है। यदि जाहोता से सिरसली जाने वाले सड़क मार्ग पर झील की जगह सीसी सड़क बना दी जाए तो टूटने वाली सड़क से निजात मिल सकती है।
घुमाव पर सड़क का हिस्सा क्षतिग्रस्त
ग्राम नोपुरा से दम्बा का बास सड़क पर एक हिस्सा बारिश में क्षतिग्रस्त हो गया था, लेकिन जिम्मेदार कार्मिकों ने इसकी सुध अब तक नहीं ली है, जिससे हादसे की आशंका बनी हुई है। स्थानीय निवासी रामकुमार यादव, शंकरलाल यादव व हरनाथ यादव ने बताया कि सड़क घुमाव पर होनेे से तेज रफ्तार से आने वाले वाहन कई बार हादसे का शिकार हो जाते हैं। गनीमत ये है कि अब तक कोई जनहानि नहीं हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि यह रोड 2 साल पहले ही बनी थी, लेकिन इसके दोनों तरफ दीवार नहीं बनने के कारण बरसात में पानी के बहाव से सड़क का हिस्सा टूट गया।

Home / Bassi / यहां से संभलकर निकलना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो