scriptNoise pollution – अस्पताल के सामने ध्वनि प्रदूषण करना महंगा पड़ा | Noise pollution in front of the hospital was expensive | Patrika News
बस्सी

Noise pollution – अस्पताल के सामने ध्वनि प्रदूषण करना महंगा पड़ा

निजी अस्पताल के सामने भैंसडावा, गोविंदगढ़ अलवर निवासी आसिफ पुत्र मोबिन कुरेशी अपने ट्रक में तेज आवाज में डेक बजा रहा था, आरोपी गिरफ्तार

बस्सीNov 17, 2020 / 10:35 pm

Gourishankar Jodha

Noise pollution - अस्पताल के सामने ध्वनि प्रदूषण करना महंगा पड़ा

Noise pollution – अस्पताल के सामने ध्वनि प्रदूषण करना महंगा पड़ा

मनोहरपुर। निजी अस्पताल के सामने वाहन चालक को तेज आवाज में ध्वनि प्रदूषण करना उस समय महंगा पड़ गया जब मामले पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर स्थित निजी अस्पताल के सामने भैंसडावा, गोविंदगढ़ अलवर निवासी आसिफ पुत्र मोबिन कुरेशी अपने ट्रक में तेज आवाज में डेक बजा रहा था। थाना पुलिस ने तेज आवाज में वाहन बजाकर ध्वनि प्रदूषण करने के मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है।
शांतिभंग के आरोप में दो गिरफ्तार
मनोहरपुर। थाना पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि कुंभावास स्थित कांकड़ों की ढाणी निवासी ओमप्रकाश गुर्जर और कमलेश गुर्जर को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पड़ोसी चाचा की बकरी इनके घर में घुस गई थी ।
पुलिस ने समझाइश का प्रयास किया
इसी बात को लेकर शुरू हुआ विवाद झगडे में बदल गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश का प्रयास किया। नहीं मानने पर दोनों को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। वही सीता देवी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान भी शुरू किया है।

Home / Bassi / Noise pollution – अस्पताल के सामने ध्वनि प्रदूषण करना महंगा पड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो