scriptरात को सोते बुजुर्ग के कानों से तोड़ ले गए 1 तोला सोने की मुर्कियां, तीन लुटेरों ने घटना को दिया अंजाम | One tola gold earrings were stolen from the ears of an elderly person sleeping at night, three robbers carried out the incident | Patrika News
बस्सी

रात को सोते बुजुर्ग के कानों से तोड़ ले गए 1 तोला सोने की मुर्कियां, तीन लुटेरों ने घटना को दिया अंजाम

आमेर थाने के नटाटा गांव में रात करीब 2 बजे हेमाका की ढाणी में 75 वर्षीय बुजुर्ग पर तीन अज्ञात लुटेरों ने हमला कर एक तोला वजनी मुर्कियों को तोड़ ले गए।

बस्सीMay 08, 2024 / 04:44 pm

vinod sharma

Sone Ki Murki

ग्राम नटाटा के हेमाका की ढाणी की घटना

जयपुर ग्रामीण के जमवारामगढ़ उपखंड के नटाटा गांव में रविवार देर रात करीब 2 बजे हेमाका की ढाणी में मकान के तिबारा में सो रहे 75 वर्षीय बुजुर्ग पर तीन अज्ञात लुटेरों ने धावा बोल दिया। लुटेरों ने बुजुर्ग के दोनों कानों से एक तोला वजनी मुर्कियों को तोड़ लिया। जिससे बुजुर्ग मूलचंद मीना के कानों से खून बह निकला। लुटेरों ने बुजुर्ग को जान से मारने का प्रयास किया। सोने की मुर्किया तोड़ने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। इसके बाद लहुलुहान हालत में घायल बुजुर्ग ने लूट की जानकारी परिजनों को दी। परिजन घायल को अस्पताल लेकर गए। चिकित्सकों ने कानों के टांके लगाकर उपाचार किया।
सूचना मिलते ही दौड़ पड़ी आमेर पुलिस
परिजनों ने लूट की घटना की जानकारी पुलिस नियंत्रण कक्ष को 100 नम्बर व नटाटा सरपंच राजेंद्र कुमार मीना को दी। सरपंच ने थानाधिकारी आमेर व आलाधिकारियों की घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पंहुचकर पीड़ित बुजुर्ग मूलचंद मीना से घटना की जानकारी ली और अस्पताल में मेडिकल करवाया। आमेर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। नटाटा गांव में रात के समय बुजुर्ग के कानों से सोने की मुर्किया तोड़ने की घटना से लोगों में भय है।
रात को सोते बुजुर्ग के कानों से तोड़ ले गए 1 तोला सोने की मुकियां, तीन लुटेरों ने घटना को दिया अंजाम

सीसीटीवी में तीन संदिग्ध नजर आए
हेमा का की ढाणी में बुजुर्ग मूलचंद मीना के सामने वाले मकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। सीसीटीवी में तीन संदिग्ध नजर आ रहे है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।
इनका कहना है…
नटाटा गांव की लूट की घटना की प्राथमिकी दर्ज करके जांच कर रहे है। सीसीटीवी में तीन संदिग्ध युवक दिखाई दे रहे है। पुलिस लुटेरों तक पहुंचने का प्रयास कर रहे है।
अंतिम शर्मा, थानाधिकारी, आमेर
सोते बुजुर्ग के कानों से सोने की मुर्किया तोड़ने की बड़ी घटना हुई है। थाना पुलिस से आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।
राजेंद्र मीना, सरपंच, ग्राम पंचायत नटाटा

Hindi News/ Bassi / रात को सोते बुजुर्ग के कानों से तोड़ ले गए 1 तोला सोने की मुर्कियां, तीन लुटेरों ने घटना को दिया अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो