scriptरेलवे फाटक पर तैनात हो पुलिसकर्मी, तो मिले निजात | Policemen posted at railway gate, get rid of | Patrika News
बस्सी

रेलवे फाटक पर तैनात हो पुलिसकर्मी, तो मिले निजात

वाहन चालक परेशान : आए दिन लग जाता है लंबा जाम, फाटक पर कार्यरत गेटमेनों की कड़ी मशक्कत से वाहनों को निकाला गया

बस्सीOct 27, 2020 / 10:48 pm

Gourishankar Jodha

रेलवे फाटक पर तैनात हो पुलिसकर्मी, तो मिले निजात

रेलवे फाटक पर तैनात हो पुलिसकर्मी, तो मिले निजात

बस्सी। जयपुर-गंगापुरसिटी स्टेट हाईवे के चक रोड स्थित रेलवे फाटक संख्या 200 पर मंगलवार को करीब 3 घंटे तक जाम लगा रहा। जाम में एक ओर फाटक से सारण तिराहा एवं दूसरी ओर फाटक से खादी ग्रामोद्योग समिति तक वाहनों की लाइन लग गई। फाटक पर कार्यरत गेटमेनों की कड़ी मशक्कत से वाहनों को निकाला गया।
रेलवे फाटक संख्या 200 के गेटमैन रामअवतार मीणा ने बताया कि फाटक बंद होते ही दुपहिया एवं चौपहिया वाहन चालक अपने वाहनों को दोनों लेन पर आड़े-तिरछे लगा देते हैं। जिससे फाटक खोलते ही जाम लग जाता है।
लगा लंबा जाम
आज भी शाम 3 बजे बाद ऐसा ही हुआ। जैसे ही फाटक बंद हुआ, तो दुपहिया एवं चौपहिया वाहन चालक अपने वाहनों को आड़ा-तिरछा लगाकर खड़े हो गए। इससे लंबा जाम लग गया। लोगों ने कहा कि पुलिस थाना बस्सी की ओर से यहां कोई पुलिसकर्मी नहीं लगाया गया है। इससे लोग अपने तरीके से वाहनों को खड़ा कर जाम लगा देते हैं।
यहां भी फंसे चालक
रेलवे फाटक संख्या 200 पर जाम लगने से कई दुपहिया एवं चौपहिया वाहन चालकों ने फिर दूसरा रास्ता पकड़ा। जैसे ही वे फाटक संख्या 202 से निकालने के लिए फाटक संख्या 200 वाया 201 से 202 की ओर वाहनों को लेकर गुजरे तो वहां भी फाटक 201 पर परेशानी हुई। रेलवे स्टेशन पर निर्माण के लिए यहां गाडर बिछाया हुआ है। इससे वहां भी रास्ता बंद मिला।

Home / Bassi / रेलवे फाटक पर तैनात हो पुलिसकर्मी, तो मिले निजात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो