scriptunsocials Rohan bansal collaboration with Elvish Yadav | रोहन बंसल के अनसोशल्स का टॉप यूट्यूबर्स के साथ कॉलब्रेशन | Patrika News

रोहन बंसल के अनसोशल्स का टॉप यूट्यूबर्स के साथ कॉलब्रेशन

locationबस्सीPublished: Feb 02, 2024 10:13:10 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

जयपुर के युवा उद्यमी रोहन बंसल ने 2019 में अनसोशल्स नामक कंपनी स्थापित की। संस्थापक बंसल अनसोशल्स को ऊँचाइयां प्रदान करने के लिए नए इंफ्लुएंसर्स और क्रिएटर्स के साथ काम करके पर्यटन और हॉस्पिटैलिटी को सफलता की ऊँचाइयों तक पहुंचाने के लिए कार्यरत है। इन इंफ्ल्युएंसर्स में देश के बड़े यूट्यूबर्स जैसे एल्विश यादव, ट्रिगर्ड इंसान, कीर्ति मेहरा और कई बॉलीवुड हस्तियाँ जैसे रोशनी वालिया शामिल हैं।

अनसोशल्स का एल्विश यादव से कॉलब्रेशन
अनसोशल्स का एल्विश यादव से कॉलब्रेशन

जयपुर। जयपुर के युवा उद्यमी रोहन बंसल ने 2019 में अनसोशल्स नामक कंपनी स्थापित की। संस्थापक बंसल अनसोशल्स को ऊँचाइयां प्रदान करने के लिए नए इंफ्लुएंसर्स और क्रिएटर्स के साथ काम करके पर्यटन और हॉस्पिटैलिटी को सफलता की ऊँचाइयों तक पहुंचाने के लिए कार्यरत है। इन इंफ्ल्युएंसर्स में देश के बड़े यूट्यूबर्स जैसे एल्विश यादव, ट्रिगर्ड इंसान, कीर्ति मेहरा और कई बॉलीवुड हस्तियाँ जैसे रोशनी वालिया शामिल हैं। हाल ही में इस कंपनी ने नए कार्यालयों की शुरुआत थाईलैंड और दुबई जैसे देशों में की है।

सफलता के इस सफर में अनसोशल्स ने विचारशीलता और नई सोच के माध्यम से उद्योग जगत में एक नया मापदंड स्थापित किया है। उद्यमिता और विश्वास की इस भारी ऊँचाई को देखते हुए यह स्पष्ट है कि अनसोशल्स ने जयपुर से निकल कर दुनिया भर में अपनी पहचान बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अनसोशल्स का प्रमुख लक्ष्य अपने क्लाइंट्स को व्यक्तिगत सेवा प्रदान करना और देश विदेश में खोले जा रहे नए कार्यालयों के माध्यम से सभी क्लाइंट्स को ये विस्तारित सेवाएं प्रदान करना है।

ट्रेंडिंग वीडियो