scriptप्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने खौफनाक कदम उठाने की दी चेतावनी, फिर पिता ने किया ये काम | Basti lover refused marry girlfriend warned of taking dangerous steps | Patrika News
बस्ती

प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने खौफनाक कदम उठाने की दी चेतावनी, फिर पिता ने किया ये काम

प्रेमी ने शादी करने से इनकार किया तो प्रेमिका ने खौफनाक कदम उठाने की चेतावनी दे डाली। जिससे पूरा परिवार सहम गया।

बस्तीMar 11, 2024 / 09:35 am

Mahendra Tiwari

Basti Crime News

एसपी कार्यालय बस्ती

प्रेम प्रसंग में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया। प्रेमी से धोखा खाकर युवती ने कहा कि शादी नहीं करोगे तो जहर खाकर आत्महत्या कर लूंगी। बेटी की बात सुनकर पिता उसे अपने साथ लेकर थाने पहुंचा, जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
एक 20 वर्षीय युवती को एक युवक से प्रेम हो गया। घर पर युवती के पिता मौजूद नहीं थे। मौका देखकर प्रेमी युवक युवती को शादी का झांसा देकर अपने साथ भाग ले गया। युवक लगभग सप्ताह भर बाद युवती को लाकर उसके घर छोड़ गया। जब युवती ने प्रेमी से शादी का दबाव बनाया तब उसने शादी करने से इनकार कर दिया। तब युवती ने कहा की शादी नहीं करोगे तो जहर खा कर आत्महत्या कर लूंगी।
मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद अंतर्गत कलवारी थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। बस्ती के दुबौलिया थाना अंतर्गत एक गांव के रहने वाले पीड़ित पिता ने बताया कि कलवारी थाना क्षेत्र के एक गांव में उसे नेवासा मिला हुआ है। जहां उसकी 20 वर्षीय पुत्री बीते 4 वर्ष से रहती है। वह भी प्रतिदिन आया जाया करता है। 29 फरवरी के शाम वह अपने नेवासा वाले गांव से अपने पैतृक गांव चला गया था। सुबह वापस लौट कर आया तो पता चला कि गांव का रहने वाला लाले उसकी पुत्री को शादी करने की नीयत से बहला फुसलाकर भाग ले गया है। 9 मार्च को लड़की को वापस लेकर घर आया। तब लड़की ने बताया कि वह लाले से शादी करना चाह रही है। लेकिन लाले ने शादी करने से इनकार कर दिया है। इसी बात से नाराज लड़की धमकी देने लगी। कहने लगी कि जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लूंगी।
_____________________________

यह भी पढ़े: होली से पहले राज्य कर्मचारियों और पेंशनरों को योगी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ा DA इतने प्रतिशत

_______________________________

लड़की की बातें सुनकर पिता के पांव तले जमीन खिसक गई। वह लड़की को लेकर थाने में मुकदमा दर्ज करवाने के लिए पहुंच गया। मामले में कलवारी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

Home / Basti / प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने खौफनाक कदम उठाने की दी चेतावनी, फिर पिता ने किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो