scriptलड़की से शौच के समय किया रेप, दोस्तों से बनवाया वीडियो, ताकि आगे भी करते रहे | Girl Raped During Toiled Rapist Friends Make Video in Basti | Patrika News
बस्ती

लड़की से शौच के समय किया रेप, दोस्तों से बनवाया वीडियो, ताकि आगे भी करते रहे

पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
दो आरोपी पहले ही पकड़े जा चुके थे।

बस्तीJul 25, 2019 / 02:50 pm

रफतउद्दीन फरीद

Dirty Video

प्रतीकात्मक फोटो

बस्ती . अकेली लड़की जब शौच के लिये गयी तो गांव के युवक ने उसे दबोच लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया। रेप करने के दौरान दोस्तों से वीडियो बनवायी ताकि आगे भी इस तरह की घिनौनी हरकत करने के लिये उसे ब्लैकमेल कर सके। पुलिस ने बस्ती के सोनहा थानाक्षेत्र के गंव में बालिका के साथ रेप की घटना के मामले का खुलासा करते हुए यही कहानी सुनायी है। बीते रविवार को शौच पर जाते समय बालिका से रेप और उसका वीडियो बनाने का शर्मनाक मामला सामने आया था। पुलिस के लिये यह मामला चुनौती बना हुआ था, जिसे सुलझाकर अब वह अपनी पीठ ठोक रही है। पुलिस ने इस मामले में वांछित दो आरोपियों मनोज चौधरी व सतीश शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 

पुलिस ने जो कहानी सुनायी है उसके मुताबिक 21 जुलाई को सोनहा थानाक्षेत्र के एक गांव की बालिका शौच के लिये निकली थी। पहले से चार युवकों के साथ मौजूद असगर ने छात्रा केा गन्ने के खेत में ले जाकर शर्मनाक घटना को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक उस वक्त ये गिरफ्तार युवक वीडियो बना रहे थे।
Arrested
 

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि रेप के आरोप में मुख्य आरोपी असगगर और अब्दुल हलीम पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं। बाकी बचे दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि क्षेत्राधिकारी रुधौली को केस की जांच सौंपी गयी हैं, जो जल्द ही पूरी हो जाएगी। उन्होंने केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाने की बात भी कही।
By Satish Srivastava

Home / Basti / लड़की से शौच के समय किया रेप, दोस्तों से बनवाया वीडियो, ताकि आगे भी करते रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो