scriptसीएम योगी के करीबी भाजपा विधायक की अभद्र टिप्पणी, अबु आजमी और आजम खान को बताया… | Raghvendra Singh controversial statement on azam khan and Azam khan | Patrika News
बस्ती

सीएम योगी के करीबी भाजपा विधायक की अभद्र टिप्पणी, अबु आजमी और आजम खान को बताया…

राममंदिर निर्माण पर कहा कि सरकार और पार्टी से राम मंदिर अधिक महत्वपूर्ण है और मंदिर योगी जी के राज में ही बनेगा ।

बस्तीNov 21, 2018 / 09:32 pm

Akhilesh Tripathi

राघवेंद्र सिंह

Raghvendra singh

बस्ती. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के करीबी और हिंदू युवा वाहिनी के नेता राघवेंद्र सिंह ने सपा नेता आजम खान और अबु आजमी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि दोनों को डीएनए टेस्ट करा लेना चाहिये कि उनका…… कौन है। उन्होंने राममंदिर निर्माण पर कहा कि सरकार और पार्टी से राम मंदिर अधिक महत्वपूर्ण है और मंदिर योगी जी के राज में ही बनेगा । 25 नवंबर को अयोध्या चलने के सवाल पर कहा कि वह सरकार के खिलाफ नहीं है ।
सीएम योगी के करीबी माने जाने वाले डुमरियागंज विधायक राघवेंद्र सिंह बुधवार को बस्ती हिन्दू युवा वाहिनी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान प्रेस वार्ता के दौरान उन्होनें अबू आज़मी के बयान को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अबू आजमी के साथ साथ आजम खान पर भी अभद्र टिप्पणी की।
उन्होंने कहा कि चंगेज खान, आजम खान और अबू आजमी में कोई अंतर नही है, इनको अपनी डीएनए टेस्ट करा लेना चाहिए की वर्तमान में जो इनके पिता हैं वो असल में है भी या नहीं।
वहीं राममंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा कि मंदिर योगी जी के राज मे ही बनेगा। उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर मंदिर बनना सरकार और पार्टी से भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे करोड़ों लोगों की आस्था जुड़ी हुई है, साथ ही 25 नवंबर को अयोध्या में होने वाले संत सभा में चलने पर कहा कि हम सरकार के खिलाफ नहीं है, लेकिन इस दिन पूरा देश लोगों की आस्था को देखेगा और समझेगा।
BY- SATISH SRIVASTAVA

Home / Basti / सीएम योगी के करीबी भाजपा विधायक की अभद्र टिप्पणी, अबु आजमी और आजम खान को बताया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो