scriptबेटे को पिता के दोस्त ने गोली मारी, पिता बोले नही देनी तहरीर | Patrika News
बस्ती

बेटे को पिता के दोस्त ने गोली मारी, पिता बोले नही देनी तहरीर

पुरानी बस्ती क्षेत्र में स्थित भारतीय खाद्य निगम के गोदाम पर गार्ड ने शनिवार रात अपने ही सहकर्मी के बेटे पर फायर झोंक दिया। गोली लगने से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि घायल का पिता विजय कुमार दुबे निवासी लखनहट थाना नगर फौज से रिटायर होकर एफसीआई में गार्ड की नौकरी करते हैं।

बस्तीMay 12, 2024 / 07:06 pm

anoop shukla

जिले में एक रिटायर्ड फौजी ने भाजपा नेता को मामूली कहासुनी पर गोली मार दी। गोली लगने के बाद भाजपा नेता जमीन पर गिर पड़े। जिसके साथ मौजूद दोस्तों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया और इसकी सूचना पुरानी बस्ती थाने की पुलिस को दी।
रिटायर्ड फौजी मौजूदा समय में एफसीआई गोदाम में गार्ड की नौकरी करता है और जिस भाजपा नेता को उन्होने गोली मारी है वह उसके पिता के दोस्त हैं। मामले में दोनों पक्ष आपस में सुलह समझौते का प्रयास कर रहे हैं।
नगर थाना क्षेत्र के लखनहट निवासी विजय कुमार दुबे पुरानी बस्ती स्थित एफसीआई गोदाम पर गार्ड की नौकरी करते हैं। परिजनों के अनुसार, कल उनके पोते का बर्थडे था। घर में लोग पोते का जन्मदिन मना रहे थे और वे गोदाम पर ही तैनात रिटायर्ड फौजी के साथ विजय खुद भी रिटायर्ड फौजी हैं और वे भी एफसीआई गोदाम पर गार्ड की नौकरी करते हैं।
पता चला कि दोनों दोस्तों ने शराब भी पी थी, बाइक चला रहे विजय नशे के चलते गिर पड़े, जिनकी बाइक और मोबाइल एफसीआई गेट के भीतर रखवा दी गई और विजय को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां स्थिति समान्य होने पर उन्हें घर भेज दिया गया।
इधर, दोस्तों के साथ भाजपा नेता अनुराग द्विवेदी अपने पिता की बाइक व मोबाइल लेने के लिए एफसीआई गोदाम पर पहुंच गए। जिसके बाद बात बिगड़ गई। अनुराग के पिता के दोस्त ने बोला कि बाइक तुम्हें नहीं देंगे। तुम्हारे पिता को ही देंगे। जिसके बाद अनुराग व रिटायर्ड फौजी में कहासुनी होने लगी। बात इतनी बिगड़ गई कि रिटायर्ड फौजी ने अनुराग को अपने लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी, गोली के छर्रे अनुराग की बांह व पीठ में लगे हैं।
घायल भाजपा नेता अनुराग की पत्नी शिखा द्विवेदी बताती हैं कि एफसीआई के पास में उनके पिता (ससुर) का एक्सीडेंट हो गया था, उनके दिखाए उसके बाद वहां पर बाइक और मोबाइल रह गया था, वहीं लेने गए अचानक फायर कर दिया गया। बताती हैं कि पहले से कोई विवाद नहीं था।
प्रकरण को लेकर जब अनुराग के पिता विजय द्विवेदी से बात की गई, तो उन्होने कहा कि उन्हें कोई कार्रवाई नहीं करनी हैं, यह सब कैसे हो गया कुछ पता नहीं है और कुछ समझ नहीं आ रहा है। उन्होने इस विषय में ज्यादा कुछ बोलने से भी मना कर दिया।
मामले को लेकर एसओ पुरानी बस्ती महेंश सिंह से जब बात की गई, तो उन्होने कहा कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है, सूचना है ऐसी सूचना के आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।

Hindi News/ Basti / बेटे को पिता के दोस्त ने गोली मारी, पिता बोले नही देनी तहरीर

ट्रेंडिंग वीडियो