scriptबस्ती में भीषण सड़क दुर्घटना, तीन की मौत, दो घायल | Three Killed and Two injured in Basti Road Accident | Patrika News
बस्ती

बस्ती में भीषण सड़क दुर्घटना, तीन की मौत, दो घायल

गलत दिशा से आ रहे टेम्पो और कार में हुई जोरदार टक्कर।

बस्तीSep 08, 2019 / 03:47 pm

रफतउद्दीन फरीद

Accident

एक्सिडेंट

बस्ती. यूपी के बस्ती जिले में रॉंग साइड से आ रही टेम्पो और कार में जोरदार टक्कर हुई, जिसमे तीन की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को बस्ती के जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।
बताया गया है कि गोरखपुर के पादरी बाजार निवासी अरुण कुमार (27) रिया (25) और अंजली (22) के साथ कार से किसी काम से बस्ती की ओर आ रहे थे। मुंडेरवा थाना क्षेत्र स्थित खझौला पुलिस चौकी के पास सामने से गलत दिशा से तेज रफ्तार में आ रहा एक टेम्पो अचानक अनियंत्रित हो गया। कार और टेम्पो की आमने-सामने की जोरदार टक्कर में कार सवार अरुण कुमार, टेम्पो चालक मुजहरा निवासी रणजीत (26) और एक किन्नर सूरज उर्फ नूरे (32) रिया, अंजली समेत पांचों गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना के बाद मौके पर पहुंची नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की टीम ने पांचों घायलों को बस्ती जिला अस्पताल पहुंचवाया। वहां इलाज के दौरान अरुण कुमार, रणजीत और किन्नर नूरे की इलाज के दौरान मौत हो गयी। सभी को जिला अस्प्ताल भिजवाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
By Satish Srivastava

Home / Basti / बस्ती में भीषण सड़क दुर्घटना, तीन की मौत, दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो