script…और बुलानी पड़ गई पुलिस | beawar | Patrika News
ब्यावर

…और बुलानी पड़ गई पुलिस

सब्जी मंडी मार्ग पर भवन को सीज करने के दौरान हुआ विरोध

ब्यावरAug 04, 2022 / 01:49 pm

Bhagwat

...और बुलानी पड़ गई पुलिस

…और बुलानी पड़ गई पुलिस

ब्यावर. नगर परिषद के दस्ते की ओर से बुधवार शाम को शहर के अलग-अलग स्थानों पर बिना अनुमति किए गए पांच निर्माण को सीज कर दिया गया। दस्ते ने इससे पहले इन निर्माणकर्ताओं को नोटिस दिए। सब्जी मंडी मार्ग पर एक भवन को सीज करने के दौरान पार्षद सहित अन्य ने विरोध शुरू कर दिया।
विरोध के चलते कुछ समय तक माहौल गरमा गया। परिषद प्रशासन ने मौके पर पुलिस बुलवाई। इसके बाद भवन को सीज करने की कार्रवाई की गई। इस दौरान कुछ लोगों ने नगर परिषद कर्मचारियों पर मिलीभगत के आरोप लगाए। नगर परिषद के दस्ते की ओर से हलवाई गली में पांच दुकानों को सीज कर कार्रवाई की शुरुआत की।
इसके बाद सब्जी मंडी मार्ग पर बने भवन को सीज करने दस्ता पहुंचा। यहां पर सीज की कार्रवाई शुरू होते ही पूर्व सभापति कमला दगदी सहित अन्य मौके पर पहुंच गए। दस्ते की कार्रवाई पर विरोध शुरू कर दिया। इससे कुछ देर के लिए माहौल गरमा गया। विरोध को देखते हुए परिषद प्रशासन ने मौके पर पुलिस को बुलवा लिया।
पुलिस के पहुंचने तक विरोध करने वालों ने खासा आक्रोश जताया। इस दौरान परिषद कर्मचारियों पर मिलीभगत का आरोप भी लगाया। पुलिस के पहुंचने के बाद नगर परिषद दस्ते ने वापस सीज की कार्रवाई शुरू की। भवन को सीज कर दिया। इसके बाद दस्ते ने गढी थोरियान बाइपास पर स्थित निर्माणाधीन एक होटल को जंजीर लगाकर सीज कर दिया। इसके बाद मसूदा रोड पर भवन को सीज कर दिया। इसके अलावा चांगगेट पर दुकानों को सीज कर दिया। नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता अंजुमन अली अंसारी ने बताया कि बिना अनुमति व्यावसायिक निर्माण को सीज किया गया है। इससे पहले इन्हें नोटिस दिया गया। उन्होंने बताया कि शहर में हो रहे अवैध निर्माण को लेकर मौका रिपोर्ट तैयार की जा रही है। अवैध एवं बिना अनुमति हो रहे निर्माण पर कार्रवाई जारी रहेगी। कार्रवाई के दौरान जुझार सिंह, मोहम्मद फारुख, विकास, भानु, मुकेश डुलगच, बबलू, रोबिन सहित अन्य शामिल रहे।

Home / Beawar / …और बुलानी पड़ गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो