रुकवाया काम, तीन को थमाए नोटिस

नगर परिषद की कार्रवाई : कांग्रेस पार्षदों ने दी थी शिकायत, चेती परिषद, निर्माणकर्ताओं को दस्तावेज प्रस्तुत करने के दिए निर्देश

ब्यावर (अजमेर).

नगर परिषद के दस्ते ने बुधवार को चमन चौराहा मार्ग पर चल रहे निर्माण कार्य को रुकवाया। दस्ते ने निर्माण कार्य कर रहे लोगों को परिषद को दस्तावेज प्रस्तुत किए जाने के निर्देश दिए।

शहर में चल रहे अवैध निर्माणों को लेकर पार्षदों ने आयुक्त को ज्ञापन देकर इन पर कार्रवाई करने की मांग की। बिना अनुमति हो रहे निर्माण पर परिषद प्रशासन पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। लगातार हो रही शिकायतों के बाद नगर परिषद प्रशासन ने निर्माण कार्य को रुकवाया। तीन निर्माणकर्ताओं को नोटिस देकर जवाब मांगा है। इसके अलावा इससे पूर्व भी किए जा रहे निर्माण कार्यो पर भी नोटिस दिए है।

शहर में अलग-अलग स्थानों पर चल रहे निर्माण को लेकर पार्षदों ने आयुक्त को शिकायत दी। इससे पहले ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा सहित अन्य ने भी आयुक्त से मिलकर निर्माण को लेकर शिकायतें की थी। इसमें पार्षद सुरेन्द्र सोनी, कुलदीप बोहरा, अनिल चौधरी, सरला कंवर, श्रीराजसिंह, ममता कमल छत्रावत सहित अन्य ने शिकायत दी। इसमें अलग-अलग स्थानों पर हो रहे अवैध निर्माणों पर कार्रवाई करने की मांग की। इसके बाद हरकत में आए नगर परिषद ने बुधवार को वेस्ट पेटेंट प्रेस क्षेत्र में हो रहे निर्माण कार्य को रुकवाया। कार्रवाई के दौरान सहायक अभियंता चिराग गोयल, कनिष्ठ अभियंता कपिल गोरा, के.सी.मीणा सहित अन्य मौजूद रहे।

Narendra Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned