scriptकेंद्रीय मंत्री ने हिटलर के मंत्री से की राहुल गांधी की तुलना और कह डाली बड़ी बात | Giriraj Singh Appreciate Nitish Kumar And Attacked On Rahul | Patrika News
बेगूसराय

केंद्रीय मंत्री ने हिटलर के मंत्री से की राहुल गांधी की तुलना और कह डाली बड़ी बात

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार की तारीफों के पुल बांधे और राहुल गांधी को आडे हाथ लिया (Giriraj Singh Appreciate Nitish Kumar And Attacked On Rahul) (Bihar News) (Bihar News In Hindi) (Giriraj Singh) (Rahul Gandhi) (Begusarai News)…
 

बेगूसरायAug 28, 2020 / 09:11 pm

Prateek

shamli

राहुल गांधी

प्रियरंजन भारती

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एनडीए गठबंधन में सब कुछ ठीक ठाक बताते हुए कहा कि दो सौ प्रतिशत सहमति के साथ एनडीए गठबंधन विधानसभा चुनाव लड़ेगा। इसके अलावा उन्‍होंने नीतीश सरकार की जमकर तारीफ की है। आपको बता दें कि बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने तीन दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचे हैं। उन्‍होंने एनटीपीसी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कोरोना में भारत सरकार के द्वारा किए जा रहे कार्यों की चर्चा की।

यह भी पढ़ें

अब Domestic Flights में यात्रियों को मिल सकेगा खाना, COVID-19 के चलते नए नियम होंगे लागू

हिटलर के मंत्री से की राहुल गांधी की तुलना

 

केंद्रीय मंत्री ने हिटलर के मंत्री से की राहुल गांधी की तुलना, और कह डाली बड़ी बात
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह IMAGE CREDIT:

गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की तुलना हिटलर के मंत्री गोयलस से की है। उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी पहले राफेल पर बोलते थे और अब कोरोना पर लोगों को डराने का काम कर रहे हैं। जबकि कोरोना मैनेजमेंट के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दुनिया ने मैनेजमेंट गुरु माना है। उन्होंने कहा कि पहले भारत के पास कोरोना की लड़ाई के लिए संसाधन कम थे जो अब काफी बढ़ गए हैं, लेकिन राहुल गांधी अब भी सवाल उठाते हैं यही नहीं, वह लोगों को डराने का काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Parliament Monsoon Session से 3 दिन पहले होगा सांसदों और स्टाफ का Corona Test

सुप्रीम कोर्ट की चेतावनी के बाद भी बाज नहीं आ रहे राहुल

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के चेतावनी के बाद राहुल गांधी ने सेना और देश के मनोबल को गिराने का काम किया था और अब कोरोना में लोगों को डराने का काम कर रहे हैं। इसके साथ गिरिराज सिंह ने बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की एकजुटता की बात रखने के अलावा नीट परीक्षा के सवाल पर 70 प्रतिशत एडमिट कार्ड डाउनलोड होने की बात कही हैै।

Home / Begusarai / केंद्रीय मंत्री ने हिटलर के मंत्री से की राहुल गांधी की तुलना और कह डाली बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो