scriptHorrible Accident: खून की प्यासी है ये सड़क, 48 घंटों में तीन की ले ली जान | Horrible Accident: Road is thirsty for blood,3 people died in 48 hours | Patrika News
बेमेतरा

Horrible Accident: खून की प्यासी है ये सड़क, 48 घंटों में तीन की ले ली जान

CG Accident: साजा थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात साजा बीरोड़ा मार्ग पर अमलीडीह राइस मिल के पास अपने दो पहिया वाहन से अपने गांव संबलपुर वापस आ रहे युवक सुरेश चंद्रवंशी को अन्य मोटर साइकिल के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ठोकर मार दी, जिससे सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई।

बेमेतराApr 11, 2024 / 12:09 pm

Shrishti Singh

accidenttt.jpg
Bemetara Road Accident: साजा थाना क्षेत्र के ग्राम बिरोड़ा चौक के पास मंगलवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक का मौत हो गई। वहीं दूसरे वाहन का चालक फरार हो गया। मृतक युवक सुरेश चंद्रवंशी ग्राम संबलपुर का निवासी था। अन्य सड़क दुर्घटना (Road accident) में दो लोगों की मौत हुई है। बेरला थाना के ग्राम हसदा व खम्हरिया थाना के ग्राम डगनिया में भी सड़क हादसा हुआ है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में बीते 48 घंटे के दौरान तीन लोगों की मौत हुई है। साजा थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात साजा बीरोड़ा मार्ग पर अमलीडीह राइस मिल के पास अपने दो पहिया वाहन से अपने गांव संबलपुर वापस आ रहे युवक सुरेश चंद्रवंशी को अन्य मोटर साइकिल के चालक ने लापरवाही (Negligence)पूर्वक वाहन चलाते हुए ठोकर मार दी, जिससे सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई। लोगो ने फोन कर मॄतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। वहीं ठोकर मारने वाला वाहन चालक फरार हो गया। रात में युवक के शव को साजा के सरकारी अस्पताल के मरचुरी में रखा गया, जहां पर बुधवार को शव का पीएम कर परिजनों को सौंपा गया। घटना में मृतक के सिर पर गंभीर चोट लगी थी। प्रार्थी दुर्गेश चंद्रवंशी की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 304 अ के तहत मामला दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

Chaitra Navratri 2024: नौ दिन, 9 रात, 9 रूप, यहां हर दिन नई लगती है देवी की नगरी

बेरला थाना क्षेत्र के हसदा में उरला मार्ग के गस्तीपेड के पास मोटर साइकिल सवार दो लोगों को सोमवार की रात में अज्ञात वाहन चालक ने ठोकर मार दी, जिससे वाहन में सवार संजय निषाद व डिकेश धीवर दोनों मोटर साइकिल सहित गिर गए। वाहन सहित गिरने से संजय निषाद के पैर में गंभीर चोट आई है। वहीं अन्य युवक डिकेश कुमार धीवर के सिर व अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल संजय निषाद व डिकेश कुमार धीवर को वाहन से बेरला पहुंचाया गया। घायल युवक को उपचार के बाद रेफर किया गया।
थानखम्हरिया थाना क्षेत्र के टिपनी चौक के पास सोमवार की दोपहर दो पहिया वाहन से सड़क पर खड़ी ट्रॉली टकरा गई, जिससे दो पहिया वाहन ट्रॉली के अंदर घुस गया। हादसे के बाद वाहन में सवार कृष्णा साहू व धनंजय निर्मलकर को निजी वाहन से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र थानखम्हरिया में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टर ने धनंजय निर्मलकर की मौत होने की पुष्टि की। वहीं साथ बैठे कृष्णा साहू को उपचार के लिए रेफर किया गया। हादसे में घायल युवक के चेहरे, गाल व पैर पर चोट आई है। पुलिस ने मृतक के परिजन जोगी निर्मलकर की रिपोर्ट पर धारा 304 अ व अन्य मामले में अपराध दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो