scriptटू-लेन निर्माण के चलते वाहनों चालकों की मुसीबतें बढ़ी | Due to two-lane construction, drivers of vehicles increased | Patrika News
बेतुल

टू-लेन निर्माण के चलते वाहनों चालकों की मुसीबतें बढ़ी

टू-लेन सड़क निर्माण के चलते शनिवार का दिन वाहन चालकों के लिए मुसीबत भरा रहा। २६ जनवरी होने से वाहनों की आवाजाही ज्यादा होने के कारण सड़क पर बार-बार जाम की स्थिति बनती रही।

बेतुलJan 27, 2019 / 08:43 pm

ghanshyam rathor

Cars survived

Cars survived

बैतूल। टू-लेन सड़क निर्माण के चलते शनिवार का दिन वाहन चालकों के लिए मुसीबत भरा रहा। २६ जनवरी होने से वाहनों की आवाजाही ज्यादा होने के कारण सड़क पर बार-बार जाम की स्थिति बनती रही। सड़क पर निर्माण चालू रहने से जहां वाहनों के पहिए सड़क में धंस रहे थे। वहीं एक पिकअप अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिरते-गिरते बच गई। लोगों की मदद से कार को निकाला गया। दिन भर सड़क पर हादसे होते रहे। बताया गया कि पिछले एक महीने से टू-लेन सड़क निर्माण के कारण कालापाठा मार्ग पर वाहनों की आवाजाही में काफी दिक्कतें आ रही है। निर्माण कार्य के दौरान पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा ट्रैफिक को डायवर्ट नहीं किया गया है। जिसके कारण भारी वाहनों की आवाजाही भी इसी मार्ग से हो रही है। चूंकि निर्माण कार्य होने के कारण एक लेन से ही वाहनों का आना जाना हो रहा है। इसलिए आए दिन हादसे हो रहे हैं। निर्माण एजेंसी पीडब्ल्यूडी का कहना है कि टू-लेन का काम एक तरफ से पूरा कर लिया गया है। जल्द ही दूसरी लेन से काम शुरू किया जाएगा। जिसके कारण वाहनों की आवाजाही सुचारू रूप से हो सकेगी।
नपा के नोटिस के बाद भी लगाया जा रहा मोबाइल टॉवर
बैतूल। रिहायशी क्षेत्र गंज में प्रियेश मेडिकल स्टोर के ऊपर मोबाइल टावर लगाए जाने के मामले में रहवासियों की शिकायत के बाद नगरपालिका ने मोबाइल कंपनी को नोटिस जारी कर तत्काल काम बंद करने के निर्देश जारी किए हैं, लेकिन नोटिस के बाद भी कंपनी द्वारा टॉवर लगाने का काम किया जा रहा है। बताया गया कि जिस बिल्डिंग में टॉवर लगाया जा रहा है उस बिल्डिंग की क्षमता ज्यादा वजन सहने की स्थिति में नहीं है। ऐसे में टॉवर लगने की वजह से भविष्य में हादसे की संभावना बने रहेगी। नगरपालिका ने मामले में शिकायत मिलने के बाद मोबाइल टॉवर कंपनी के अधिकारी को नोटिस जारी कर मामले की जांच होने तक निर्माण कार्य बंद रखे जाने के निर्देश दिए हैं लेकिन इसके बाद भी निर्माण कार्य चालू रखा गया है।

Home / Betul / टू-लेन निर्माण के चलते वाहनों चालकों की मुसीबतें बढ़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो