scriptEnglish madam brutally beats fourth class student pulls out her hair | मैडम ने छात्रा के बाल पकड़कर इस कदर खींचे की जड़ से उखड़ गए बाल, बेरहमी से पीटा | Patrika News

मैडम ने छात्रा के बाल पकड़कर इस कदर खींचे की जड़ से उखड़ गए बाल, बेरहमी से पीटा

locationबेतुलPublished: Dec 26, 2023 03:54:16 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

इंग्लिश न आने पर मैडम ने की स्टूडेंट से क्रूरता, बच्ची को लेकर कलेक्टर के पास पहुंचे परिजन...

betul.jpg

बैतूल में एक स्कूल की सरकारी टीचर ने बड़ी ही बेरहमी से छात्रा की पिटाई की, महिला टीचर ने छात्रा को पीटने के साथ ही उसके बालों को पकड़कर इतनी जोर से खींचा की उसके बाल ही उखड़ गए। बच्ची जब घर पहुंचे तो परिजन उसके उखड़े बाल देखकर हैरान रह गए। उन्होंने बच्ची से पूछा तो उसने मैडम के द्वारा की गई मारपीट के बारे में बताया। परिजन स्कूल मैडम की क्रूरता की शिकायत करने कलेक्टर के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

इंग्लिश नहीं पढ़ने पर दी ऐसी सजा
मामला बैतूल जिले के आमला ब्लाक के खेड़ली बाजार की प्राथमिक शाला का है। स्कूल की इंग्लिश टीचर साहू ने चौथी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ बेरहमी से मारपीट की है। छात्रा के मुताबिक साहू मैडम ने उसे इंग्लिश पढ़ने के लिए कहा था जब वो इंग्लिश नहीं पढ़ पाई तो साहू मैडम इस कदर नाराज हुईं की पहले तो उसे बेरहमी से पीटा और फिर बाल पकड़कर इतनी जोर से खींचे की उसके बाल ही उखड़ गए।

यह भी पढ़ें

वो गिड़गिड़ाती रही..लेकिन 'दोस्तों' ने एक न सुनी, एक-एक कर आबरू की तार-तार



अधिकारियों ने दिया कार्रवाई का आश्वासन
मामले की गंभीरता को देखते हुए अधिकारियों ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। अधिकारी भी मान रहे हैं कि जिस तरह से शिक्षिका ने छात्रा के साथ मारपीट की है वह अमानवीय है। अधिकारियों ने टीम भेज कर नियमानुसार शिक्षिका पर कार्रवाई की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो