scriptदुल्हनिया लेकर जा रहे दूल्हे राजा को भरना पड़ा जुर्माना, शपथ भी दिलाई गई | Groom bride was cut off challan due to not applying mask | Patrika News
बेतुल

दुल्हनिया लेकर जा रहे दूल्हे राजा को भरना पड़ा जुर्माना, शपथ भी दिलाई गई

शादी की खुशी में भूले कोरोना की गाइडलाइन…चैकिंग के दौरान पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन का काटा चालान…

बेतुलMay 30, 2021 / 03:57 pm

Shailendra Sharma

betul.jpg

बैतूल. बैतूल में एक तरफ जहां कोरोना संक्रमण का खतरा कम हुआ है वहीं दूसरी तरफ अब लोग कोरोना को लेकर लापरवाही बरतते नजर आ रहे हैं। ऐसे लोगों पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। ऐसी एक तस्वीर भैंसदेही में देखने को मिली। यहां दुल्हन लेकर लौट रहे दूल्हे राजा और दुल्हन के साथ बारातियों का भी पुलिस ने चालान काटा। दरअसल फोर व्हीलर में दुल्हनिया को घर ले जाने की खुशी में दूल्हा और बाराती कोविड के नियमों को भूल गए और बिना मास्क लगाए जब उन्हें पुलिस ने पकड़ा तो उन पर जुर्माना लगाया।

 

ये भी पढ़ें- इस शहर में 4 जून तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, 5 फीसदी से अधिक है कोरोना संक्रमण की दर

 

दूल्हा-दुल्हन पर लगाया गया जुर्माना
भैंसदेही में रोजाना की तरह शीतला माता चौक पर पुलिस व राजस्व विभाग नगर परिषद की टीम चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक महाराष्ट्र पासिंग की गाड़ी में दूल्हा दुल्हन बिना मास्क के बैठे हुए थे। गाड़ी में कुछ और लोग भी थे जो कि मास्क नहीं लगाए हुए थे। पूछताछ करने पर बताया गया कि दूल्हा-दुल्हन शादी कर घर लौट रहे थे। दूल्हा दुल्हन व गाड़ी में बैठे कुछ लोगों के मास्क न लगाए होने पर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों व अधिकारियों ने पहले तो सभी को फटकार लगाई और फिर उनके चालान काटे दिए। चालानी कार्रवाई के बाद दूल्हे-दुल्हन को ये शपथ भी दिलाई गई कि वो कोरोना की गाइडलाइन का पालन करेंगे और रोजाना मास्क पहनेंगे।

 

ये भी पढ़ें- ब्लैक फंगस के इंजेक्शन की कालाबाजारी : मेडिकल संचालक 36 हजार में बेच रहा था 7 हजार का इंजेक्शन

 

लोगों की सुरक्षा के लिए बरती जा रही सख्ती
नगर परिषद सीएमओ ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई करने के लिए रोजाना अभियान चलाया जाता है। इसी के तहत शीतला माता चौक पर महाराष्ट्र पासिंग की एक फोर व्हीलर गाड़ी को रोका गया था जिसमें दूल्हा-दुल्हन व कुछ लोग बिना मास्क के बैठे हुए थे जिनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई और फिर उन्हें जाने दिया गया। सीएमओ ने आगे कहा कि कोरोना का संक्रमण अभी कम हुआ है लेकिन खत्म नहीं हुआ है। इसलिए सख्ती बरती जा रही है और बिना मास्क लगाए व बेवजह घूमने वालों को सख्त हिदायत भी दी जा रही है कि घर में रहें और सुरक्षित रहें।

देखें वीडियो- वैक्सीनेशन न होने से बैरंग लौटे सैकड़ों लोग

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81lqdt

Home / Betul / दुल्हनिया लेकर जा रहे दूल्हे राजा को भरना पड़ा जुर्माना, शपथ भी दिलाई गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो