scriptLok Sabha Election 2024 : कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के 30 साल पुराने साथी ने दिया त्यागपत्र | Lok Sabha Election 2024 : Betul Congress President Sunil Sharma resign | Patrika News
बेतुल

Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के 30 साल पुराने साथी ने दिया त्यागपत्र

Lok Sabha Election 2024 : Betul Congress President Sunil Sharma resign एमपी में कांग्रेस को एक के बाद एक कई झटके लग रहे हैं। विशेष तौर पर छिंदवाड़ा के दिग्गज कमलनाथ के करीबी पार्टी छोड़ रहे हैं।

बेतुलApr 03, 2024 / 07:46 pm

deepak deewan

jeetupatwarik.png

बैतूल कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा का इस्तीफा

Lok Sabha Election 2024 : Betul Congress President Sunil Sharma resign – एमपी में कांग्रेस को एक के बाद एक कई झटके लग रहे हैं। विशेष तौर पर छिंदवाड़ा के दिग्गज कमलनाथ के करीबी पार्टी छोड़ रहे हैं। छिंदवाड़ा कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। कई पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री भी बीजेपी के निशाने पर हैं। यहां तक कि छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा के विधायक कमलेश शाह तक कांग्रेस और कमलनाथ का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।
यह भी पढ़ें—Breaking – पंडित प्रदीप मिश्रा को भक्त ने नारियल फेंककर मारा, सिर में लगी चोट से ब्रेन में आई दिक्कत

अब प्रदेश कांग्रेस को एक और झटका लगा है। कमलनाथ के एक और करीबी नेता ने पार्टी पद छोड़ दिया है। छिंदवाड़ा से सटे बैतूल जिले के कमलनाथ समर्थक कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा गुड्डू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी से नाराज – बैतूल कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी से नाराज बताए जा रहे हैं। उन्होंने कमलनाथ और जीतू पटवारी दोनों नेताओं को अपना त्यागपत्र भेजा है। हालांकि अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। सुनील शर्मा ने अपने त्यागपत्र में कहा कि मैं वर्तमान परिस्थितियों में जिला कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में काम करने में असमर्थ हूं, इसलिए मेरा त्यागपत्र स्वीकार करें।
यह भी पढ़ें—पंडित मिश्रा पर नारियल फेंकने का वीडियो, देखें कैसे दर्द से कराहते सिर पकड़कर बैठे रहे कथावाचक

भाषण नहीं दिए
बताया जा रहा है कि बुधवार को बैतूल लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी रामू टेकाम की आमसभा में उन्हें बोलने नहीं दिया गया। इससे नाराज होकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने पद से त्यागपत्र दे दिया। लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम ने नामांकन पत्र जमा किया और इस मौके पर आयोजित जनसभा में मंच पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी भी उपस्थित थे। जनसभा में जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा को संबोधित नहीं करने दिया गया जिससे वे नाराज हो उठे।
सुनील शर्मा 30 साल से कांग्रेस में हैं और बैतूल में कमलनाथ के करीबी माने जाते हैं। वे कांग्रेस के कई पदों पर रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें—कोर्ट की अवमानना पर फंसे शिवराज, वीडी शर्मा और भूपेंद्रसिंह, निकला वारंट
https://youtu.be/mb2VbrqofPY

Home / Betul / Lok Sabha Election 2024 : कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के 30 साल पुराने साथी ने दिया त्यागपत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो