scriptपंडित मिश्रा पर नारियल फेंकने का वीडियो, देखें कैसे दर्द से कराहते सिर पकड़कर बैठे रहे कथावाचक | Pandit Pradeep Mishra Video - throwing coconut on Pandit Mishra | Patrika News
भोपाल

पंडित मिश्रा पर नारियल फेंकने का वीडियो, देखें कैसे दर्द से कराहते सिर पकड़कर बैठे रहे कथावाचक

Pandit Pradeep Mishra Video – throwing coconut on Pandit Mishra – इस घटना का वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें नारियल से चोटिल हुए पंडित मिश्रा सिर पकड़कर बैठे नजर आ रहे हैं।

भोपालApr 03, 2024 / 04:44 pm

deepak deewan

prdeep3.png

Pandit Pradeep Mishra Video – throwing coconut on Pandit Mishra – सीहोर के अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों अस्वस्थ चल रहे हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा के ब्रेन में दिक्कत आ गई है जिसके कारण डॉक्टर्स की सलाह पर वे आराम कर रहे हैं। इसके साथ ही पंडित प्रदीप मिश्रा के आनेवाले सभी कार्यक्रम भी फिलहाल निरस्त कर दिए गए हैं। पंडित मिश्रा के ब्रेन में यह दिक्कत होली पर एक भक्त द्वारा नारियल फेंककर मार दिए जाने से आई। अब इस घटना का वीडियो भी सामने आ गया है जिसमें नारियल से चोटिल हुए पंडित मिश्रा सिर पकड़कर बैठे नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें—Breaking – पंडित प्रदीप मिश्रा को भक्त ने नारियल फेंककर मारा, सिर में लगी चोट से ब्रेन में आई दिक्कत

 

 

1 अप्रेल को पंडित प्रदीप मिश्रा की नीमच के मनासा में कथा आयोजित की गई थी वे पंडाल में पहुंचे लेकिन वहां बताया कि कथा निरस्त कर दी गई है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके सिर में चोट लग जाने से ब्रेन सूज गया है जिसके कारण डॉक्टर्स ने उन्हें दिमाग पर ज्यादा जोर डालने से मना कर दिया है।

यह भी पढ़ें—Breaking – पंडित प्रदीप मिश्रा की तबियत बिगड़ी, सभी कथाएं कर दीं निरस्त

मनासा में उनकी कथा सुनने आए लाखों श्रोताओं को पंडित प्रदीप मिश्रा ने यह भी बताया कि होली के दौरान किसी ने उन्हें रंग—गुलाल के साथ नारियल भी फेंककर मार दिया था जिससे उनके सिर में चोट लग गई और ब्रेन सूज गया। अब इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है जोकि तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें—एक दिन में दो-दो कथाएं कर रहे पंडित मिश्रा, जानिए अब किन शहरों में सुनाएंगे शिव महापुराण

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि रथ पर सवार पंडित मिश्रा पर किसी ने रंग—गुलाल के साथ नारियल भी उछाला। भारी भरकम नारियल सीधे उनके सिर पर जाकर लगा। नारियल लगने से पंडित मिश्रा चोटिल हो गए। वे दर्द से कराहते हुए सिर पकड़कर बैठ गए।

यह भी पढ़ें—कथावाचक की करोड़ों की कमाई! कभी साइकिल से चलते थे पंडित मिश्रा, टीवी और यू ट्यूब से भी खूब आ रहा पैसा

जब साथ चल रहे सेवादारों ने उन्हें कराहते और सिर पकड़कर बैठे देखा तो हालचाल पूछा। सिर पकड़े बैठे पंडित मिश्रा ने नारियल की ओर इशारा किया तब एक युवक ने नीचे पड़ा वह नारियल उठाया और उसे लहराते हुए इशारों में पूछा कि यह किसकी करतूत है।

यह भी पढ़ें—पंडित प्रदीप मिश्रा के अगले चार कार्यक्रम, जानिए किन शहरों में होगी कथा

यह वीडियो 29 मार्च का है। इस दिन पंडित प्रदीप मिश्रा महादेव की होली कार्यक्रम में आष्टा गए थे। वे रथ पर सवार होकर नगर भ्रमण कर रहे थे और लोग उनपर रंग—गुलाल उछाल रहे थे। इसी दौरान किसी भक्त ने गुलाल और रंग के साथ उनपर नारियल भी फेंक दिया जिससे उनके सिर में चोट लग गई और बाद में ब्रेन भी सूज गया।

Hindi News/ Bhopal / पंडित मिश्रा पर नारियल फेंकने का वीडियो, देखें कैसे दर्द से कराहते सिर पकड़कर बैठे रहे कथावाचक

ट्रेंडिंग वीडियो