scriptपेट्रोल फ्री, पर केवल 3 दिन…पंप संचालक की उपभोक्ताओं को सौगात | petrol free for 3 days , pump operator's gift to consumers | Patrika News
बेतुल

पेट्रोल फ्री, पर केवल 3 दिन…पंप संचालक की उपभोक्ताओं को सौगात

स्कीम शुरु होने से पेट्रोल पंप पर लोगों की कतार

बेतुलOct 15, 2021 / 04:35 pm

deepak deewan

petrol_1.png

स्कीम शुरु होने से पेट्रोल पंप पर लोगों की कतार

बैतूल. मध्यप्रदेश में एक पेट्रोल पंप संचालक ने अनोखी स्कीम शुरु कर दी है. पेट्रोल पंप संचालक ने बिटिया के जन्म की खुशी में तीन दिन के लिए 10 प्रतिशत पेट्रोल फ्री देने की घोषणा करते हुए स्कीम प्रारंभ कर दी. प्रदेश में जहां 113 रुपए प्रति लीटर की कीमत में पेट्रोल मिल रहा है वहीं बैतूल में यह स्कीम शुरु होने से पेट्रोल पंप पर लोगों की कतार लग गई.
असल में शहर के एक पेट्रोल पंप संचालक के घर नातिन आई. उन्होंने नातिन के पैदा होने की खुशियां अपने कस्टमर्स के साथ बांटना शुरु कर दिया. नवरात्रि पर घर में आई नातिन को देख संचालक और उनका परिवार उत्साहित हो उठा. पूरे परिवार ने खुशियों का इजहार करते हुए अपने पेट्रोल पंप पर ग्राहकों को यह अनोखा ऑफर दे दिया.
petrol.png

पेट्रोल पंप पर ग्राहकों को यह स्कीम 13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक के लिए है. इसके अंतर्गत सुबह 9 बजे से 11 बजे तक और शाम 5 बजे से 7 बजे तक पेट्रोल खरीदने वाले ग्राहकों को एक्स्ट्रा पेट्रोल देना शुरू किया गया है. 200 रुपए और उससे ज्यादा कीमत तक लेनेवालों को 10% ज्यादा पेट्रोल दिया जा रहा है.

सरपट दौड़ती गाड़ी में सांप, चालक ने लगा दी छलांग, Video में देखिए फिर क्या हुआ

पेट्रोल पंप पर ग्राहकों की कतार लग लग गई है. उन्हें यहां सबसे सस्ता पेट्रोल मिल रहा है हालांकि यह स्कीम सिर्फ तीन दिन 13, 14 और 15 अक्टूबर के लिए है. खास बात यह है कि 100 रुपए के पेट्रोल पर भी 5% एक्स्ट्रा पेट्रोल दिया जा रहा है. पेट्रोल डलवाने के बाद ग्राहक संचालक और उनके परिवार को पुत्री रत्न प्राप्ति की बधाई भी दे रहे हैं.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84ushn

Home / Betul / पेट्रोल फ्री, पर केवल 3 दिन…पंप संचालक की उपभोक्ताओं को सौगात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो