scriptLOVE MARRIAGE से नाराज लड़की के परिजन ने बेटी-दामाद को जमकर पीटा, युवक अस्पताल में भर्ती | Relatives Upset With Love Marriage beats Daughter and Her Husband | Patrika News
बेतुल

LOVE MARRIAGE से नाराज लड़की के परिजन ने बेटी-दामाद को जमकर पीटा, युवक अस्पताल में भर्ती

बेटी का लव मैरिज करना परिवार को गुजरा नागवार, शादी कर साथ रहे कपल को घर से उठाकर ले जाकर बेरहमी से पीटा…

बेतुलMar 13, 2024 / 05:51 pm

Shailendra Sharma

love_couple.jpg

लव मैरिज करने पर परिजन ने पीटा

बैतूल में लव मैरिज से नाराज होकर परिजन के द्वारा कपल के साथ बेरहमी से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। शादी कर साथ में रह रहे कपल को लड़की के परिजन घर से उठा ले गए और फिर एक जगह ले जाकर उन्हें बेरहमी से पीटा। मारपीट में युवक को गंभीर चोटे आई हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं युवती को भी चोटे आई हैं।

 


मामला बैतूल जिले के किला खंडारा गांव की है जहां रहने वाले युवक-युवती को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन जब परिजन नहीं माने तो दोनों ने लव मैरिज कर ली और साथ रहने लगे। ये बात लड़की के परिजन को नागवार गुजरी और उन्होंने वो किया जिसकी उम्मीद लव कपल ने नहीं की थी। लड़की के परिजन कपल के घर पहुंचे और उन्हें घर से उठाकर किला खंडारा ले गए जहां उनके साथ बेरहमी से मारपीट की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक युवक-युवती को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका था।
यह भी पढ़ें

होटल के कमरे से आ रही थी जोर-जोर से चीखने की आवाज, स्टाफ पहुंचा तो इस हालत में मिले युवक-युवती




मारपी में युवक को गंभीर चोटें आई हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने पीड़ित कपल की शिकायत पर लड़की के माता-पिता और मामा सहित अन्य पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस ने लड़कियों के परिजन के खिलाफ धारा-365, 294, 323, 452, 506, 34 का मामला दर्ज किया है।
देखें वीडियो- B Praak का गाना सुनकर रो पड़े पंडित धीरेंद्र शास्त्री

https://youtu.be/x77qUSUbyvE

Home / Betul / LOVE MARRIAGE से नाराज लड़की के परिजन ने बेटी-दामाद को जमकर पीटा, युवक अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो