scriptहोटल के कमरे से आ रही थी जोर-जोर से चीखने की आवाज, स्टाफ पहुंचा तो इस हालत में मिले युवक-युवती | Shocking News Boy and girl consumed poison in hotel room | Patrika News
जबलपुर

होटल के कमरे से आ रही थी जोर-जोर से चीखने की आवाज, स्टाफ पहुंचा तो इस हालत में मिले युवक-युवती

युवक-युवती ने कुछ देर पहले ही होटल में लिया था कमरा, चीखने की आवाज आने से मचा हड़कंप..

जबलपुरMar 12, 2024 / 10:08 pm

Shailendra Sharma

jabalpur.jpg

होटल के कमरे में युवक-युवती ने खाया जहर

जबलपुर में एक होटल में युवक-युवती ने किराए पर कमरा लिया। युवक-युवती दोनों कमरे में गए लेकिन कुछ देर बाद ही कमरे से जोर जोर से चीखने की आवाजें आने लगीं। चीखने की आवाज सुनकर होटल के कर्मचारी भागकर कमरे पर पहुंचे और जोर-जोर से दरवाजा पीटा। कुछ देर में युवक ने कमरे का दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर का सीन देखकर होटल के कर्मचारियों के होश उड़ गए। जिसके बाद होटल के स्टाफ पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची।

 


घटना जबलपुर के मदन महल थाना इलाके की है। जहां एक ओयो होटल में मंगलवार शाम करीब 4 बजे युवक-युवती पहुंचे थे। दोनों ने अपना अपना आधार कार्ड दिया और एक कमरा बुक किया। आधार कार्ड के मुताबिक युवक का नाम विपिन जैन और युवती का नाम आकांक्षा गोस्वामी सामने आया है जो कि दमोह के रहने वाले हैं। होटल के स्टाफ का कहना है कि युवक-युवती के कमरे में जाने के कुछ देर बाद ही कमरे से चीखने की आवाजें आ रही थीं। जब कमरा खुलवाया तो आकांक्षा बिस्तर पर अचेत पड़ी थी और विपिन उल्टियां कर रहा था। दोनों ने जहर खा लिया था।
यह भी पढ़ें

किराएदार महिला को नहाते देख रहे मकान मालिक की हरकत का वीडियो




होटल के स्टाफ ने होटल में युवक-युवती के जहर खाने की सूचना तुरंत मदन महल थाना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत युवक-युवती को अस्पताल पहुंचाया जहां आकांक्षा की मौत हो गई है जबकि विपिन का इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों के परिजन को भी सूचना दे दी थी जिसके बाद दोनों के परिजन भी जबलपुर पहुंचे। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि युवक-युवती ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
देखें वीडियो- खतरनाक कोबरा सांप ने सर्प विशेषज्ञ को डंसा

https://youtu.be/MhX4kAe4XHI

Hindi News/ Jabalpur / होटल के कमरे से आ रही थी जोर-जोर से चीखने की आवाज, स्टाफ पहुंचा तो इस हालत में मिले युवक-युवती

ट्रेंडिंग वीडियो