scriptकिराएदार महिला को नहाते देख रहे मकान मालिक की हरकत का वीडियो | Land Lord Was Watching Woman Tenant Bathing From Duct and Window Video Got Viral | Patrika News
इंदौर

किराएदार महिला को नहाते देख रहे मकान मालिक की हरकत का वीडियो

आरोप- कभी खिड़की से तो कभी छत पर बने डक से तांक झांक करता है मकान मालिक का भाई…

इंदौरMar 12, 2024 / 04:36 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मकान में किराए से रहने वाली महिला के साथ मकान मालिक का भाई ही ऐसी हरकत करता था जो कई सवाल खड़े करती है। आरोप है कि मकान मालिक का भाई महिला को नहाते वक्त देखा करता था। इतना ही नहीं उसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो खिड़की से महिला के घगर के अंदर झांकता नजर आ रहा है। मामला थाने पहुंच चुका है और पुलिस फिलहाल आरोपी युवक को पकड़कर उससे पूछताछ कर रही है।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8u9utg

 


मामला राजेन्द्र नगर थाना इलाके की एक बिल्डिंग का है जहां किराए से रहने वाली महिला के घर में एक युवक के तांक झांक करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में जो युवक तांकझांक करता दिख रहा है वो मकान मालिक का भाई बताया गया है जिसका कि नाम लक्की उर्फ आसिफ है। पीड़ित महिला का आरोप है कि आरिफ कभी छत पर बने रोशनदान (डक) से तो कभी खिड़की से उसके घर में तांक झांक करता है। पीड़िता की शिकायत पर राजेन्द्र नगर थाना पुलिस ने आरोपी आसिफ को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें

महापौर पति के सामने अतिक्रमण हटाने पहुंचे अधिकारियों-नगर निगम टीम का सरेंडर, देखें वीडियो




आरोपी आसिफ की अश्लील हरकत का खुलासा होने के बाद मामला हिंदू संगठनों तक पहुंच चुका है। हिंदू जागरण मंच ने इस घटना को लेकर नाराजगी जताई है और पुलिस को चेतावनी दी है कि पुलिस गंभीर धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उस पर सख्त कार्रवाई करे वरना हिंदू जागरण संगठन उग्र आंदोलन करेगा।

 

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8u9utg

Home / Indore / किराएदार महिला को नहाते देख रहे मकान मालिक की हरकत का वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो