scriptगुपचुप तरीके से हुई थी अभिनेता जगदीप की चौथी शादी, जोरों पर रहीं थी चर्चाएं | surma bhopali fourth marriage | Patrika News
बेतुल

गुपचुप तरीके से हुई थी अभिनेता जगदीप की चौथी शादी, जोरों पर रहीं थी चर्चाएं

दावत में शामिल हुई थीं कई बड़ी हस्तियां, मध्यप्रदेश विद्युत मंडल प्लांट में कार्यरत थे जगदीप के ससुर

बेतुलJul 10, 2020 / 06:16 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

गुपचुप तरीके से हुई थी सूरमा भोपाली की चौथी शादी, जोरों रहीं थी चर्चाएं

गुपचुप तरीके से हुई थी सूरमा भोपाली की चौथी शादी, जोरों रहीं थी चर्चाएं

दीपेश दुबे की रिपोर्ट
पाथाखेड़ा। फिल्म ‘शोले’ के सूरमा भोपाली के किरदार को कौन नहीं जानता, उनके किरदार की दीवानगी सारनी के लोगों में देखते ही बनती थी। फिल्मी दुनिया के मशहूर कलाकार जगदीप का पूरा नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था, उनका जन्म दतिया मध्य प्रदेश में हुआ था। बताया जाता की अभिनेता जगदीप ने रहस्यमय गुपचुप तरीके से अपनी चौथी शादी सन 1991 में 7 सितंबर को इटारसी में रचाई थी, जिस की दावत 9 सितंबर को सारनी के एबीटाइप ऑफिस सर क्लब में दी थी। उस समय फिल्म पत्र-पत्रिकाओं में भी उनकी इस बुढ़ापे की शादी की काफी चर्चाएं जोरों रहीं थी।

इटारसी में शादी रचाई थी
दावत में शामिल हुए स्वदेश तिवारी, शैलेंद्र चौधरी, अनुराधा बडोनिया ने बताया कि उनकी चौथी पत्नी के पिता मप्र विद्युत मंडल प्लांट में कार्यरत थे, जिनका नाम सैयद वाहिद अली था। पत्नी सलमा अली अ’छी डांसर थी। उनकी पहली पुत्री नजमा अली से अभिनेता जगदीप ने 7 सितंबर 1991 को इटारसी में शादी रचाई थी।

दावत में शामिल हुए थे
9 सितंबर को सारनी में दावत दी थी। उस समय बॉलीवुड के कई जाने-माने चेहरे सारनी पहुंच कर उनकी दावत में शामिल हुए थे। इनकी कई साल पुरानी तस्वीर पत्रिका को उपलब्ध हुई। इस पुरानी तस्वीर में उनकी दावत में सारनी के स्वदेश तिवारी, शैलेंद्र चौधरी, मकरंद वडनेरकर, अरुण बोदले, अनुराधा बडोनिया दिख रहे हैं।

wsdung.jpg

ये था पारिवारिक स्थिति
जगदीप उर्फ सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी जिनका सारनी निवासी सैयद वाहिद अली से भोपाल से ही पुराना पारिवारिक रिश्ता होने के चलते उनका चौथा विवाह सारनी की नजमा अली से हुआ था। शादी के उपरांत नजमा अली और जगदीप को एक पुत्री हुई, जिसका नाम मुस्कान जाफरी है जो जल्द ही बॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली है। जगदीप की पहली पत्नी नसीम बेगम से जावेद तथा नावेद जाफरी का जन्म हुआ था, जो अभिनेता एवं फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने-माने चेहरे माने जाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो