script31 दिसम्बर तक सभी स्कूल बंद, प्रशासन ने जारी किये हैं आदेश | All Schools Closed Till 31 December Due to Heavy Fog and Cold | Patrika News
भदोही

31 दिसम्बर तक सभी स्कूल बंद, प्रशासन ने जारी किये हैं आदेश

.

भदोहीDec 26, 2019 / 01:40 pm

रफतउद्दीन फरीद

School Closed

स्कूल बंद

भदोही. कड़ाके की ठंड के चलते प्रशासन ने स्कूली बच्चों को बड़ी राहत दी है। सभी स्कूलों को 31 दिसम्बर तक बंद कर दिया गया है। भदोही प्रशासन की ओर से इसका आदेश जारी कर दिया गया है। भदोही जिले के नर्सरी से लेकर 12 यानि इंटरमीडिएट तक के स्कूलों को 31 दिसम्बर तक के लिये बंद कर दिया गया है। अगर कोई नया आदेश नहीं आया तो स्कूल 31 दिसम्बर को खुलेंगे।
इसे भी पढ़ें

school closed ठंड के चलते फिर स्कूल बंद, और बढ़ायी गयी छुट्टियांयूपी में कड़ाके की सर्दी, घना कोहरा,

बताते चलें कि इसी तरह जौनपुर और कौशाम्बी में भी 27 दिसम्बर तक स्कूल बंद कर दिये गए हैं। जौनपुर में कक्षा ऐ से लेकर आठ तक के जबकि कौशाम्बी में इंटर तक के स्कूलों में छुट्टी रहेगी। फतेहपुर और प्रतापगढ़ में 28 दिसम्बर तक स्कूल बंद हैं। 29 दिसम्बर को रविवार की छुट्टी पड़ रही है। ऐसे में वहां स्कूल 30 दिसम्बर को खुलेंगे।
प्रशासन ने फिर बढ़ायी स्कूलों की छुट्टियां, नया आदेश जारी

बताते चलें कि इन दिनों पूरा उत्तर प्रदेश कड़ाके की ठंड और घने कोहरे की चपेट में हैं। पूरे पूर्वांचल में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। हालात ये हैं कि कई दिनों से कड़ी धूप तक नहीं निकली। गुरुवार को तो दोपहर तक तो कई जगहों पर घना कोहरा छाया हुआ है।

Home / Bhadohi / 31 दिसम्बर तक सभी स्कूल बंद, प्रशासन ने जारी किये हैं आदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो