scriptठंड के चलते सभी स्कूलों में 30 दिसम्बर तक छुट्टी, आदेश जारी | All Schools Closed Till 30 December Due to Heavy Fog and Cold | Patrika News
प्रतापगढ़

ठंड के चलते सभी स्कूलों में 30 दिसम्बर तक छुट्टी, आदेश जारी

.

प्रतापगढ़Dec 26, 2019 / 12:50 pm

रफतउद्दीन फरीद

School Closed

स्कूल बंद

प्रतापगढ़. कड़ाके की ठंड को देखते हुए स्कूलों में एक बार फिर छुट्टी करनी पड़ी है। प्रशासन ने कक्षा एक लेकर इंटरमीडिएट तक के स्कूलों को की छुट्टियां कर दी गयी हैं। इसके लिये प्रतापगढ़ जिला प्रशासन ने बाकायदा लेटर भी जारी कर दिया है। यहां 28 दिसम्बर यानि शनिवार तक स्कूल बंद है। 29 को रविवार के बाद 30 दिसम्बर को ही स्कूल खुलेंगे। हालांकि इन दिनों छु्ट्टियां केवल छात्र छात्राओं की रहेगी, जबकि अध्यापक अपने समय पर स्कूल पहुंचेंगे। प्रतापगढ़ के स्कूलों में ठंड को देखते हुए पहले ही छुट्टियां की गयी थीं, लेकिन सर्दी के सितम में इजाफा होने के चलते फिर से छुट्टियां करनी पड़ी हैं।
पूर्वांचल में प्रतापगढ़ के अलावा भी कई जिलों में ठंड के चलते स्कूल बंद कर दिये गए हैं। वाराणसी में जहां स्कूलों को 26 दिसम्बर को बंद रखा गया है वहीं जौनपुर में स्कूलों में 27 दिसम्बर तक छुट्टी कर दी गयी है। कौशाम्बी में भी 27 दिसम्बर तक स्कूल बंद हैं, जबकि फतेहपुर में 28 दिसम्बर यानि शनिवार तक स्कूल बंद हैं। यहां भी स्कूल 30 दिसम्बर तक खुलेंगे। हालांकि ठंड इसी तरह रही तो स्कूलों में छुट्टियां बढ़ायी जा सकती हैं।
By Sunil Somvanshi

Home / Pratapgarh / ठंड के चलते सभी स्कूलों में 30 दिसम्बर तक छुट्टी, आदेश जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो