scriptभदोही में बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, गले में गमछा बांधकर सिर को ईंट से कूंचा | Old man brutally Killed in Up Bhadohi | Patrika News
भदोही

भदोही में बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, गले में गमछा बांधकर सिर को ईंट से कूंचा

शहर कोतवाली क्षेत्र के नगुआं गांव की घटना, जांच में जुटी पुलिस

भदोहीJun 21, 2019 / 03:54 pm

Akhilesh Tripathi

Murder in bhadohi

भदोही में हत्या

भदोही. शहर कोतवाली क्षेत्र के नगुआं गांव में ट्यूबवेल पर सो रहे एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बुजुर्ग का गमछे से गला कसने के बाद ईंट से सिर कूच दिया गया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक सहित फॉरेंसिक व क्राइम ब्रांच की टीम घटना स्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई है। बुजुर्ग की हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।
राधेश्याम यादव की हत्या की खबर मिलते ही मौके पर समाजवादी पार्टी भदोही के पूर्व विधायक जाहिद बेग, पूर्व ब्लॉक प्रमुख भदोही विकास यादव, सपा नेता शोभनाथ यादव, पन्ना लाल यादव व पूर्व नामित सभासद राजकुमार यादव आदि भी मौके पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देने के साथ ही समझाने-बुझाने में जुटे हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस टीम हर पहलू पर जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

UP में सरकारी हैंडपंप से पानी भरने पर दलित महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, बेटे के साथ भी मारपीट

Murder in bhadohi
 

मिली जानकारी के अनुसार नगुआं गांव निवासी राधेश्याम (70 वर्ष) जीवकोपार्जन के लिए गांव से दूध लाकर शहर में बेचने का काम करते थे। राधेश्याम को 6 बेटे हैं। 4 बेटे मुम्बई में रहते हैं और 2 बेटे घर पर ही रहकर खेती-किसानी का कार्य करते हैं। घर से कुछ दूरी पर राधेश्याम यादव की पाही है। पाही के ट्यूबवेल पर ही राधेश्याम काफी समय से सोते हैं। शुक्रवार रात राधेश्याम प्रतिदिन की घर से खाना-पीना ग्रहण करने के बाद पाही पर बने ट्यूबवेल के बाहर सोने चले आये। सुबह पाही पर बंधे पशुओं को चारा-पानी के कार्य से पहुंची राधेश्याम की बहू ने देखा कि चारपाई पर खून से लथपथ चारपाई पर ही राधेश्याम मृत पड़े हैं। यह देख उसके पैर तले जमीन खिसक गई और वहीं से शोर मचाने लगी।
यह भी पढ़ें

ओला कैब ड्राइवर हत्याकांड का खुलासा, इस वजह से हुई थी हत्या

महिला की चीख-पुकार सुन परिजन व ग्रामीण घटना स्थल पर मौजूद हो गये। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इस हत्या से गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया। बेरहमी से की गई बुजुर्ग की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक सहित फॉरेंसिक व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई। राधेश्याम यादव के गले में गमछा बंधा हुआ था और सिर पर कई जगह चोट के गहरे निशान थे। आशंका जतायी जा रही है कि बदमाशों ने पहले राधेश्याम को गमछे से गला कसकर उसके बाद सिर कूचकर बेरहमी से हत्या की है।
BY- MAHESH JAISWAL

Home / Bhadohi / भदोही में बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, गले में गमछा बांधकर सिर को ईंट से कूंचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो