scriptसड़क हादसे में दंपती व दो बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल | 4 died road accident in bharatpur | Patrika News
भरतपुर

सड़क हादसे में दंपती व दो बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

ऊंचा नगला-धौलपुर हाई-वे पर गांव नगला छानफराबा के पास बुधवार को एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी।

भरतपुरJul 10, 2019 / 08:18 pm

Kamlesh Sharma

भरतपुर में दर्दनाक हादसा
भरतपुर। ऊंचा नगला-धौलपुर हाई-वे पर गांव नगला छानफराबा के पास बुधवार को एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दंपती व दो बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक पड़ोस के आगरा जिले के थान फतेहपुरसीकरी के गांव दाऊदपुर के निवासी थे।
चिकसाना थाना पुलिस ने मृतकों के शव जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। हादसे की सूचना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि दाऊदपुर निवासी मुन्ना पुत्र विशन सिंह पत्नी पुष्पा व पुत्री पल्लवी व खुशी बाइक से भरतपुर से गांव जा रहे थे। इस बीच भरतपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने गांव नगला छानफराबा के पास टक्कर मार दी।
शास्त्री नगर बलात्कार मामला: मासूम जिसे अंकल कहते, वह दरिंदा निकला, 25 बच्चों से कर चुका है दरिंदगी

हादसे में कार सवार उछल कर दूर जा गिरे और कार भी टकराते हुए सड़क से उतर गई। शोर सुनकर मौके पर ग्रामीण व राहगीर पहुंचे और बाइक सवार को उठाया, लेकिन चारों की मौके पर ही मौत हो गई। भीषण हादसे में कार सड़क किनारे पलट गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि कार सवार चालक व एक अन्य चोटिल हो गए। उन्हें पीछे से आ रहे उनके साथी लेकर चले गए।

Home / Bharatpur / सड़क हादसे में दंपती व दो बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो