scriptBharatpur Accident : कार से 6 लोगों को रौंधने वाला निकला दुल्हन का मामा, जा रहा था महिलाओं को छोडऩे | Bharatpur Accident : 6 Killed in Road Accident in Rajasthan | Patrika News
भरतपुर

Bharatpur Accident : कार से 6 लोगों को रौंधने वाला निकला दुल्हन का मामा, जा रहा था महिलाओं को छोडऩे

Bharatpur Accident : भरतपुर के कुम्हेर में गुरुवार सवेरे योग के दौरान हुए हादसे ( Road Accident ) में कुम्हेर पुलिस का कहना है कि कार को दुल्हन का मामा ही चला रहा था। वह परिवार की महिलाओं को घर छोडऩे के लिए जा रहा था…

भरतपुरJul 12, 2019 / 02:07 pm

dinesh

Bharatpur Accident
भरतपुर। भरतपुर के कुम्हेर में गुरुवार सवेरे योग के दौरान हुए हादसे ( Bharatpur accident ) में कुम्हेर पुलिस का कहना है कि कार को दुल्हन का मामा ही चला रहा था। वह परिवार की महिलाओं को घर छोडऩे के लिए जा रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ। कार तो पुलिस ने अलवर से बरामद कर ली है और आज कार चालक दुल्हन के मामा को भी गिरफ्तार कर लिया है।
मचा हुआ है कोहराम ( road accident in Rajasthan )
पुलिस ने बताया, गुरुवार सवेरे हादसे के बाद एक-एक कर छह लोगों की मौत होने के बाद से पूरे कस्बे में कोहराम मचा हुआ है। कल शाम को भी कई घरों में चूल्हे नहीं जले। आज भी कई लोगों के घर के चूल्हे ठंडे ही रहे। बाजार भी बंद रहे। जिन घरों के बुजुर्ग हादसे का शिकार हुए उन घरों में रात तक परिवार वालों, रिश्तेदारों और आसपास के लोगों की आवाजाही जारी रही। पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग मध्यमवर्गीय परिवार से थे।

गौरतलब है कि भरतपुर के कुम्हेर कस्बे में गुरूवार को एक दर्दनाक सडक़ हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। हादसा एक बेकाबू कार के सडक़ पर चल रहे लोगों को टक्कर मारने से हुआ था। पुलिस तफ्तीश में सामने आया है कि कुछ लोग सडक़ किनारे योग के आसान कर रहे थे, इसी दौरान वहां से एक कार तेज़ रफ़्तार से गुजऱी। ड्राइवर गाडी से अपना नियंत्रण खो बैठा और वो बेकाबू होकर लोगों को रौंदते हुए निकल गई। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर कार लेकर मौके से भाग निकला था।
अचानक से सुबह की शांति बदली चीख-पुकार में
प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसा इतना भयानक था कि कार की टक्कर के बाद घटनास्थल ( Road Accident ) पर कोहराम मच गया। चीख-पुकार के बीच आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को सम्भाला। लेकिन इससे पहले की कोई राहत पहुंचाई जाती तब तक दो लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था। हादसा स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने फ़ौरन हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल के लिए रवाना किया। बताया गया है कि हादसे में मौके पर 2 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई जबकि चार गम्भीर घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों के शव कुम्हेर और भरतपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए। उधर, गुस्साए लोग थाने पहुंच गए और नाराजगी जताई। गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर अपना आक्रोश जताया।

Home / Bharatpur / Bharatpur Accident : कार से 6 लोगों को रौंधने वाला निकला दुल्हन का मामा, जा रहा था महिलाओं को छोडऩे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो