scriptसामने आया अनोखा मामला, रंगे हाथ पकड़े जाने पर रिश्वत राशि और रिकॉर्डर लेकर भाग निकला कांस्टेबल | Bharatpur constable caught red handed taking bribe | Patrika News
भरतपुर

सामने आया अनोखा मामला, रंगे हाथ पकड़े जाने पर रिश्वत राशि और रिकॉर्डर लेकर भाग निकला कांस्टेबल

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने सोमवार रात सीकरी पुलिस थाने के एक कांस्टेबल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया।

भरतपुरJun 30, 2020 / 10:40 am

Santosh Trivedi

Corruption

Corruption

भरतपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने सोमवार रात सीकरी पुलिस थाने के एक कांस्टेबल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। लेकिन आरोपी कांस्टेबल बाद में रिश्वत की राशि और रिकॉर्डर को लेकर भाग गए। एसीबी की टीम आरोपी कांस्टेबल को तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार सीकरी पुलिस थाने के कांस्टेबल दुलीचंद ने मारपीट के मामले में एक व्यक्ति से तीस हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। पीड़ित ने एसीबी में शिकायत की। एसीबी ने आरोपी को पकड़ने की योजना बनाई, जिस पर पीड़ित की ओर से रात में कांस्टेबल दुलीचंद जाटव को रिश्वत राशि दी।

इस बीच एसीबी टीम ने कांस्टेबल को रिश्वत राशि के साथ पकड़ लिया। लेकिन इस दौरान आरोपी कांस्टेबल एसीबी टीम को चकमा देकर थाने से भाग निकला। आरोपी रिश्वत राशि और रिकॉर्डर भी ले गया। इससे एसीबी टीम के हाथ-पैर फूल गए और वह आारोपी कस्बे में तलाश लेकिन कोई पता नहीं चला।

Home / Bharatpur / सामने आया अनोखा मामला, रंगे हाथ पकड़े जाने पर रिश्वत राशि और रिकॉर्डर लेकर भाग निकला कांस्टेबल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो