scriptपिता-पुत्र की हत्या का मामलाः पकड़ा गया मुख्य आरोपी लाखन, हथियार किया बरामद | Bharatpur father son murder case: main accused arrested | Patrika News
भरतपुर

पिता-पुत्र की हत्या का मामलाः पकड़ा गया मुख्य आरोपी लाखन, हथियार किया बरामद

कोतवाली थाना अंतर्गत सुभाष नगर कॉलोनी में थप्पड़ मारने के बाद हुए विवाद में राजीनामा के दौरान पिता-पुत्र की हत्या करने के मामले में पुलिस ने गुरुवार को मुख्य आरोपी लाखन शर्मा को यहां हाउसिंग बोर्ड में रेलवे फाटक संख्या 38 के पास से धर दबोचा।

भरतपुरNov 11, 2021 / 09:41 pm

Kamlesh Sharma

bharatpur_1.jpg
भरतपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत सुभाष नगर कॉलोनी में थप्पड़ मारने के बाद हुए विवाद में राजीनामा के दौरान पिता-पुत्र की हत्या करने के मामले में पुलिस ने गुरुवार को मुख्य आरोपी लाखन शर्मा को यहां हाउसिंग बोर्ड में रेलवे फाटक संख्या 38 के पास से धर दबोचा। उसके कब्जे से एक हथियार भी बरामद किया है। प्रकरण में घायल आरोपी के भाई दिलावर को पुलिस अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि अन्य शेष आरोपियों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस अब जल्द घटना स्थल पर मुख्य आरोपी को ले जाकर वारदात के सीन को दोहराएगी जिससे घटना की स्थिति साफ हो सके।
पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र कुमार विश्नोई ने बताया कि सुभाष नगर कॉलोनी में हुए दोहरे हत्याकाण्ड को लेकर पुलिस की अलग-अलग टीमें घटना वाले दिन से ही तलाश में जुटी हुई थी। मामले में एएसपी वंदिता राणा, सीओ शहर सतीश वर्मा, सीओ ग्रामीण बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में उद्योगनगर थाना प्रभारी महेन्द्रकुमार राठी ने मय जाब्ते हैड कांस्टेबल इन्द्र शर्मा की मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को यहां हाउसिंग बोर्ड इलाके में रेलवे फाटक संख्या 38 पर दबिश देकर हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी लाखन पुत्र कंचन निवासी सुभाषनगर को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से एक हथियार भी बरामद किया है।
हालांकि, पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि वारदात में किस हथियार का उपयोग हुआ। पुलिस ने मामले में बुधवार को अस्पताल से लाखन के भाई दिलावर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जो रिमाण्ड पर चल रहा है। गौरतलब रहे कि सुभाष नगर कॉलोनी में गत 7 नवम्बर को सुरेन्द्र जाट के घर पर राजीनामा को लेकर बातचीत चल रही थी। आरोप है कि इस दौरान लाखन ने सुरेन्द्र व उसके पुत्र सचिन की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्याकाण्ड के बाद लाखन समेत अन्य आरोपी मौके से भाग निकले। जबकि दिलावर के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर अस्पताल में भर्ती कराया था।
हथियार की एफएसएल से होगी जांच
आरोपी के कब्जे से बरामद किए हथियार की पुलिस अब एफएसएल से जांच कराएगी। एसपी विश्नोई ने बतायाकि हथियार कौनसा है इसकी जांच के लिए एफएसएल भेजा जाएगा। वहीं, आरोपी से हत्याकाण्ड को अंजाम देने की वजह पूछी जाएगी। अभी तक केवल झगड़ा होने के बाद वारदात होना सामने आ रहा है। वहीं, पुलिस अब वारदात के सीन को दोहराएगी, जिससे सही स्थिति मालूम हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो