scriptपिता ने बिलखते हुए लगाई आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार, किया प्रदर्शन | Father pleads for arrest of accused, protesting | Patrika News
भरतपुर

पिता ने बिलखते हुए लगाई आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार, किया प्रदर्शन

कुम्हेर थाना क्षेत्र के सरसई गांव के पास सरसों के खेत में तीन दिन पहले मिले 19 वर्षीय युवती की शिनाख्त बुधवार रात हो गई। मृतका भरतपुर शहर थी। पुलिस ने गुरुवार को मृतका साहिबा का कुम्हेर सामुदायिक चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

भरतपुरJan 21, 2021 / 09:32 pm

rohit sharma

पिता ने बिलखते हुए लगाई आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार, किया प्रदर्शन

पिता ने बिलखते हुए लगाई आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार, किया प्रदर्शन

भरतपुर. कुम्हेर थाना क्षेत्र के सरसई गांव के पास सरसों के खेत में तीन दिन पहले मिले 19 वर्षीय युवती की शिनाख्त बुधवार रात हो गई। मृतका भरतपुर शहर थी। पुलिस ने गुरुवार को मृतका साहिबा का कुम्हेर सामुदायिक चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। शव लेकर एम्बुलेंस भरतपुर पहुंचने पर परिजन और अन्य लोगों ने यहां कन्नी गुर्जर चौराहे पर रोक ली और हंगामा कर दिया। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। करीब एक घंटे तक हंगामा चला, बाद में मथुरा गेट थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह समेत अन्य ने समझाइश कर मामला शांत कराया। मृतका के पिता कासिम चौराहे के पास ही एक गाड़ी में बाबा का ढाबा नाम से ढाबानुमा दुकान चलाते हैं। मृतका के परिजनों ने बुधवार को मथुरा गेट थाने पहुंच कर युवती के मंगलवार रात से लापता होने की शिकायत करते हुए गुमशुदगी थी। उधर, प्रकरण में देर शाम तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। परिजनों ने एक निजी स्कूल के शिक्षक और उसके कुछ साथियों पर शक जताया है। कुम्हेर अस्पताल में मृतका के पिता कासिम ने पुलिस अधिकारियों के समक्ष बिलखते कहा कि हमें इंसाफ चाहिए और दोषियों को सजा मिले। उसकी लड़की ने क्या बिगड़ा था जो उसकी इस तरह हत्या कर दी। आरोप लगाते हुए बताया कि राहुल नामक युवक जो निजी स्कूल में शिक्षक है व उसके 8-10 अन्य साथियों पर उसकी लड़की को बहला-फुसलाने और 18 जनवरी को उसे ले जाकर कुम्हेर क्षेत्र के जंगलों में हत्या कर शव को फेंक दिया।

गला घोंट कर की गई हत्या


प्रथम दृष्टया मेडिकल बोर्ड टीम के चिकित्सकों ने युवती की हत्या गला घोटकर होना बताया है। टीम के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.धर्मवीर ने बताया कि प्रथम दृष्टया गला घोंट कर हत्या करना प्रतीत हो रहा है। एफएसएल के लिए सैंपल भिजवाए गए हैं। फाइनल रिपोर्ट आना शेष है। उधर, थाना अधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि गुरुवार को मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

– मृतका के परिजनों की ओर से अभी रिपोर्ट नहीं दी है। कुछ युवकों पर शक जाहिर किया है। इससे पहले गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रिपोर्ट मिलने पर आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।
– लक्ष्मण ङ्क्षसह, थाना प्रभारी मथुरा गेट

Home / Bharatpur / पिता ने बिलखते हुए लगाई आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार, किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो