scriptगौ तस्करों ने पुलिस की चेतक को उड़ाया, चार पुलिसकर्मी घायल | Gotaskar Hits Police Jeep in Bharatpur, 4 Injured | Patrika News
भरतपुर

गौ तस्करों ने पुलिस की चेतक को उड़ाया, चार पुलिसकर्मी घायल

भरतपुर शहर की सीवर मथुरा बाईपास पर रात्रि को पुलिस की चेतक गाड़ी को गौ तस्करों ( Gotaskar ) की गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिस पर पुलिस की जीप पलट गई। हादसे में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए…

भरतपुरOct 04, 2019 / 12:18 pm

dinesh

gotaskar.jpg

भरतपुर। भरतपुर शहर की सीवर मथुरा बाईपास पर रात्रि को पुलिस की चेतक गाड़ी को गौ तस्करों ( Gotaskar ) की गाड़ी ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिस पर पुलिस की जीप पलट गई। हादसे में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को आरबीएम चिकित्सालय ( RBM Hospital ) में भर्ती कराया गया। जिसमें हेड कांस्टेबल दातारामहेड, कांस्टेबल इंचार्ज चेतक दीवान सिंह, चालक वीरेंद्र सिंह, कांस्टेबल फ्यूज खान, घायल हो गए। जिन्हें भरतपुर के आरबीएम चिकित्सालय में भर्ती कराया, बाद में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सूचना पर सीओ ग्रामीण परमार सिंह मौके पर पहुंचे।

गए घटना के बाद गौ तस्कर गाड़ी छोडक़र भाग निकले बताया जा रहा है कि मथुरा बाईपास पर पुलिस के चेतक टू पार्टी गश्त कर रही थी। पुलिस गाड़ी को देख सीवर की तरफ से आ रहे थे। तस्करों की गाड़ी ने पीछे से पुलिस की जोरदार टक्कर मार दी और गाड़ी को घसीटते हुए ले गए, जिसमें पुलिस की जीप पलट गई। हादसे में गश्त कर रहे चारों पुलिसकर्मी घायल हो गए। मौके पर पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने घटना स्थल और थाने पर जीप का निरीक्षण किया।

 

सामूहिक आत्महत्या मामले में एक महिला की उपचार के दौरान में मौत
दौसा जिले के सिकन्दरा थाना इलाके के टोरड़ा गांव की मलेट्या ढाणी में 1 अक्टूबर की रात जिस परिवार के पांच सदस्यों ने विषाक्त पदार्थ के सेवन कर सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया था, उनमें से एक महिला ने गुरुवार देर रात जयपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया। हालांकि अन्य चार की तबीयत में सुधार है। जयपुर अस्पताल में उनकी देख-रेख कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार सुबह सुरेश बैरवा के परिवार की विधवा बेटी रेखा के अलावा सभी को सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था, लेकिन रेखा की तबीयत रात को बिगडऩे से उसकी मौत हो गई।

उल्लेखनीय है कि टोरड़ा के मलेट्या ढाणी निवासी सुरेश बैरवा (50) ने अपनी पत्नी बिन्नो देवी व दो पुत्र संजय, किशनलाल व एक विधवा पुत्री रेखा (25) के साथ मिलकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर खुदकुशी का प्रयास किया था। पुलिस के अनुसार सुरेश बैरवा के परिवार द्वारा बेटी के प्रेमी संग शादी के लिए मनमर्जी से चले जाने से दुखी होकर यह कदम उठाया गया था।

Home / Bharatpur / गौ तस्करों ने पुलिस की चेतक को उड़ाया, चार पुलिसकर्मी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो