scriptगोवंश बचाने के प्रयास में गाड़ी पलटी, दंपती की मौत, सात अन्य घायल | two died in road accident at bharatpur | Patrika News
भरतपुर

गोवंश बचाने के प्रयास में गाड़ी पलटी, दंपती की मौत, सात अन्य घायल

एक गाड़ी का चालक गोवंश को बचाने के प्रयास में संतुलन खो बैठा और गाड़ी सड़क किनारे पलट गई।

भरतपुरMar 17, 2019 / 09:06 pm

Kamlesh Sharma

accident at bharatpur
हलैना (भरतपुर)। कस्बे के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार दोपहर एक गाड़ी का चालक गोवंश को बचाने के प्रयास में संतुलन खो बैठा और गाड़ी सड़क किनारे पलट गई। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतका के पति ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना में सात अन्य घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राज्यमंत्री भजनलाल जाटव ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की। गाड़ी सवार लोग बालाजी के दर्शन कर कानपुर लौट रहे थे।
थाना प्रभारी पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि शाहजहांपुर जिला कानपुर निवासी एक परिवार के लोग बालाजी से दर्शन कर दोपहर में लौट रहे थे। कस्बा स्थित वनखंडी मंदिर के पास गाड़ी के सामने अचानक गोवंश आ गया जिसे बचाने के प्रयास में चालक संतुलन खो बैठा और गाड़ी तीन बार पलटी खाते हुए सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार सुशीला (59) पत्नी नरेन्द्र शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को हलैना अस्पताल भिजवाया। जहां से उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया। बाद में इलाज के दौरान मृतका के पति नरेन्द्र शुक्ला (60) पुत्र गगन शुक्ला की भी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो