scriptबेटे से शादी करवाने की अधेड़ पिता ने रखी ऐसी गंदी शर्त, दुनिया को मुंह दिखाने के काबिल नहीं रही लड़की | Boyfriend did the rap, Bemetara police arrest accused | Patrika News
भिलाई

बेटे से शादी करवाने की अधेड़ पिता ने रखी ऐसी गंदी शर्त, दुनिया को मुंह दिखाने के काबिल नहीं रही लड़की

शादी का झांसा देकर पिता-पुत्र ने बलात्कार (Rape) किया और उसे आत्महत्या (Suicide) करने के लिए प्रेरित किया। मामले में पुत्र कुबेर वर्मा (19) को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

भिलाईJul 27, 2019 / 04:46 pm

Dakshi Sahu

rape

बेटे से शादी करवाने की अधेड़ पिता ने रखी ऐसी गंदी शर्त, दुनिया को मुंह दिखाने के काबिल नहीं रही लड़की

बेमेतरा. शादी का झांसा देकर पिता-पुत्र ने बलात्कार (Rape) किया और उसे आत्महत्या (Suicide) करने के लिए प्रेरित किया। मामले में पुत्र कुबेर वर्मा (19) को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी कुबेर वर्मा 21 दिसंबर 2018 से फरवरी 2019 तक उसके घर पहुंचा और शादी करने का झांसा दिया। साथ ही उससे शारीरिक संबंध बनाया, लेकिन उसने शादी नहीं की।
Read more: जवान बेटी ने कॉलेज जाने से पहले लिखा आखिरी खत, मैं गंगा जैसी पवित्र हूं…पढ़कर उड़ गए मां-बाप के होश

शादी की बात से मुकर गया पिता
इसकी जानकारी कुबेर के पिता मोहन वर्मा को हुई। मोहन वर्मा ने भी उससे कहा कि तुम्हारी और कुबेर की शादी कराऊंगा। जैसा कहता हूं, वैसा करो। 28 जून 2019 को पीडि़ता शौच के लिए खेत गई थी तो मोहन वर्मा वहीं आकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। इसके अलावा कुबेर के साथ भी शादी नहीं कराने की बात कही। तू मर जा।
मामला दर्ज कराया
डर एवं लोकलाज के कारण घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। इससे दुखी होकर पीडि़ता ने 29 जून को कीटनाशक दवा पी ली। उसका इलाज बेमेतरा एवं एम्स अस्पताल रायपुर में हुआ। इसके बाद पिता एवं पुत्र के खिलाफ धारा 376, 506, 306, 511, 34 के तहत मामला दर्ज कराया।
टीम गठित की गई
सिटी कोतवाली प्रभारी राजेश मिश्रा को तत्काल उक्त आरोपियों की धरपकड़ करने के दिशा-निर्देश दिए गए। थाना प्रभारी ने एक टीम गठित कर आरोपियों की पतासाजी में लगाया था। 25 जुलाई को निवास स्थान में दबिश देकर आरोपी कुबेर वर्मा साकिन पदुमसरा थाना बेमेतरा को गिरफ्तार न्यायालय पेश किया गया। वहीं दूसरे आरोपी मोहन वर्मा की तलाश जारी है।
Read more: पत्नी के आत्मघाती कदम से सदमे में पति, दो साल पहले हुई थी शादी, चीखकर बोला, ऐसा नहीं हो सकता…

उच्च अधिकारियों को दी जानकारी
घटना के संबंध ने थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी। इस पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल कुमार बैस, एसडीओपी बेमेतार एसएस शर्मा ने थाना प्रभारी को मार्गदर्शन दिया था। कार्रवाई में उपनिरीक्षक आनंद कोमरा, आरक्षक संदीप साहू, पुरुषोत्तम कुंभकार शामिल थे।
Chhattisgarh Bemetara से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Hindi News/ Bhilai / बेटे से शादी करवाने की अधेड़ पिता ने रखी ऐसी गंदी शर्त, दुनिया को मुंह दिखाने के काबिल नहीं रही लड़की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो