scriptजवान बेटी ने कॉलेज जाने से पहले लिखा आखिरी खत, मैं गंगा जैसी पवित्र हूं…पढ़कर उड़ गए मां-बाप के होश | Daughter wrote letter to the father in Balod | Patrika News
बालोद

जवान बेटी ने कॉलेज जाने से पहले लिखा आखिरी खत, मैं गंगा जैसी पवित्र हूं…पढ़कर उड़ गए मां-बाप के होश

ब्लॉक मुख्यालय से 16 किमी दूर रनचिरई थाना अंतर्गत ग्राम मासूल की 22 साल की एक युवती, पिता के नाम letter छोड़कर घर से भाग गई है।

बालोदJul 27, 2019 / 03:26 pm

Dakshi Sahu

girl balod

जवान बेटी ने कॉलेज जाने से पहले लिखा आखिरी खत, मैं गंगा जैसी पवित्र हूं…पढ़कर उड़ गए मां-बाप के होश

बालोद/कचांदुर. ब्लॉक मुख्यालय से 16 किमी दूर रनचिरई थाना अंतर्गत ग्राम मासूल की 22 साल की एक युवती, पिता के नाम letter छोड़कर घर से भाग गई है। पिता ने थाने में उसकी गमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती के पिता ने बताया कि वे 19 जुलाई को बेटी को कॉलेज जाने के लिए बस स्टैंड बटरेल तक छोडऩे गए थे।
Read more: तीन महीने तक शारीरिक संबंध बनाया फिर शादी से मुकर गया प्रेमी, जानकारी देने पर आरोपी के बाप ने भी किया मुंह काला….

घर लौटने पर मिला लेटर
घर लौटने पर युवती द्वारा लिखा पत्र मिला। पत्र में माता पिता को परेशान न होने और गांव घर छोड़कर स्वतंत्र रूप से जीने की का जिक्र किया है। गांव के लोग और हमारे कुछ रिश्तेदार जीने नहीं देंगे। हम तो 31 मई को घर से छोड़ कर जाना चाहते थे, लेकिन आप लोगों का प्यार जाने नहीं दिया। अगर हमसे किसी को कोई तकलीफ हुई होगी तो माफ कर देना।
Read more: प्यार में पागल कमसीन लड़की की बाप-बेटे ने लूट ली इज्जत, फिर दी जान से मारने की धमकी

इनाम देने की पिता ने की घोषणा
मुझे नहीं पता कि मैं कहां जाऊंगी और क्या करूंगी लेकिन मैं कमजोर नहीं हूं, जहां भी जाउंगी आपके आशीर्वाद से खुश रहुंगी। शायद हम भगवान के पास जा रहे है। हम गंगा जैसे पवित्र हैं किसी से भी रिश्ता नहीं हैं हमारा। पिता ने युवती का पता बताने वालों को उचित इनाम की घोषणा की है।
Chhattisgarh Balod से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Hindi News/ Balod / जवान बेटी ने कॉलेज जाने से पहले लिखा आखिरी खत, मैं गंगा जैसी पवित्र हूं…पढ़कर उड़ गए मां-बाप के होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो