scriptSuhana Khan Birthday: अमिताभ बच्चन के नाती संग अफेयर, पिता शाहरुख को इस चीज में करती हैं कॉपी, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी खास बातें | Suhana khan birthday shahrukh khan daughter relationship with amitabh bachchan grandson agastya nanda unknown facts | Patrika News
बॉलीवुड

Suhana Khan Birthday: अमिताभ बच्चन के नाती संग अफेयर, पिता शाहरुख को इस चीज में करती हैं कॉपी, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी खास बातें

Suhana Khan Birthday: सुहाना खान बी टाउन की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। आज सुहाना के बर्थडे पर आइए उनकी लव लाइफ समेत अन्य खास बातें जानते हैं।

मुंबईMay 22, 2024 / 06:17 am

Gausiya Bano

suhana khan birthday

सुहाना खान

Suhana Khan Birthday: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान आज अपना 24वां बर्थडे मना रही हैं। सुहाना बी टाउन की फेमस स्टार किड्स में से हैं। एक्ट्रेस पिछले साल जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ (The Archies) से एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं। आइए आज सुहाना खान के बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं।

सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती के बीच का रिश्ता 

सुहाना खान अक्सर अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Suhana Khan relationship with Agastya Nanda) के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। दोनों की पहली मुलाकात जोया की नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘द आर्चीज’ के सेट पर हुई थी। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। वह अक्सर एक साथ स्पॉट होते हैं। पिछले साल अगस्त्या ने अपना बर्थडे सुहाना खान के साथ सेलिब्रेट भी किया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। हालांकि, दोनों ने फिलहाल अफेयर की खबरों पर कोई कमेंट नहीं किया है।
suhana khan affair with agastya nanda

यह भी पढ़ें

Latest Bollywood News

बेटी सुहाना खान इस मामले में पिता शाहरुख खान को करती हैं कॉपी

फिल्म ‘द आर्चीज’ के 2 गानों को गणेश हेगड़े ने कोरियोग्राफ किया था। गणेश शाहरुख खान के साथ भी काम कर चुके हैं। उन्होंने एक बार मीडिया से बात करते हुए बताया था कि सुहाना बिल्कुल अपने पिता शाहरुख खान पर गई हैं। गणेश ने कहा था, “सुहाना हर चीज को तब तक करती हैं, जब तक वह उसमें परफेक्ट नहीं हो जातीं। सुहाना हार नहीं मानती हैं और अपने पापा की तरह बहुत मेहनती हैं।”
suhana khan shahrukh khan

इस फिल्म में शाहरुख और सुहाना दिखेंगे एक साथ

शाहरुख और सुहाना एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘किंग’ में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख एक डॉन के रोल में दिखेंगे, वहीं उनकी बेटी सुहाना फिल्म में उनकी शिष्या बनकर साथ देंगी। इस फिल्म का डायरेक्शन सुजॉय घोष करेंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Suhana Khan Birthday: अमिताभ बच्चन के नाती संग अफेयर, पिता शाहरुख को इस चीज में करती हैं कॉपी, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी खास बातें

ट्रेंडिंग वीडियो