scriptजिस गनमैन की सुरक्षा में कैश पहुंचाया जाता था वही डुप्लीकेट चाबी से करता था चोरी | Cash van gunman was used steal duplicate key | Patrika News
भिलाई

जिस गनमैन की सुरक्षा में कैश पहुंचाया जाता था वही डुप्लीकेट चाबी से करता था चोरी

जिस कैश वैन में बैंक की नोटों से भरी पेटियां सुरक्षित ले जाई जाती हैं उसका गनमैन ही पेटी खोलकर नोट चोरी कर लेता था। लोजिक कैश सोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड का गनमैन मनोज कन्नौजिया चोरी करते हुए पकड़ा गया है। कैश वैन के अन्य कर्मचारियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

भिलाईJul 19, 2019 / 12:24 am

Satya Narayan Shukla

भिलाई@Patrika. जिस कैश वैन में बैंक की नोटों से भरी पेटियां सुरक्षित ले जाई जाती हैं उसका गनमैन ही पेटी खोलकर नोट चोरी कर लेता था। (Bhilai crime news )लोजिक कैश सोल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड का गनमैन (Gunman of Logic Cash Solutions Pvt Ltd) मनोज कन्नौजिया चोरी करते हुए पकड़ा गया है। (Cash van)कैश वैन के अन्य कर्मचारियों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। (Bhilai patrika news)
आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज

घटना गुरुवार की आइडीबीआई बैंक के पास की है। सुपेला पुलिस ने एटीएस के सीनियर एक्जीक्यूटिव राजकुमार राय की शिकायत पर आरोपी मनोज के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया। (duplicate key) सुपेला थाना पुलिस ने बताया कि राजकुमार राय एटीएम वैन की निगरानी में था।
Raed More : दोस्त के घर में घुसकर प्रॉपटी डीलर को किया किडनैप, पुलिस ने अपहरण की बताई ये वजह

वैन के अन्य कर्मचारियों ने उसे चोरी करते हुए दबोचा
आइडीबीआइ बैंक के सामने कैश वैन खड़ी थी। वैन में तैनात गनमैन मनोज पीछे बैठा था। इधर राहुल और मोहनीश आइडीबीआई बैंक से रकम लेकर एटीएम में डालने बैंक के अंदर गए थे। उसी कैश वेन में सेक्टर-1 एसबीआई बैंक की कैश पेटी में 1 करोड़ 67 लाख रुपए रखे थे। इसकी चाबी राहुल और मोहनीश के पास थी। लेकिन गनमैन मनोज कन्नौजिया ने उसकी डुप्लीकेट चाबी बनवा रखी थी। उसी चाबी से उसने पेटी को खोलकर 4 हजार 500 रुपए निकाले और जेब में डालने लगा। तभी साथ में काम करने वाला पीयूश ने देख लिया। इस तरह उसकी चोरी पकड़ी गई। राहुल, मोहनीश, पीयूश और राजकुमार ने मिलकर उसे पुलिस को हवाले कर दिया।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / जिस गनमैन की सुरक्षा में कैश पहुंचाया जाता था वही डुप्लीकेट चाबी से करता था चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो