scriptCG Weather Update: There will be rain in the state till February 5 | CG Weather Update: प्रदेश में खतरनाक पश्चिमी विक्षोभ की एंट्री? 5 फरवरी तक इन जिलों में बरसेंगे बादल, Alert जारी | Patrika News

CG Weather Update: प्रदेश में खतरनाक पश्चिमी विक्षोभ की एंट्री? 5 फरवरी तक इन जिलों में बरसेंगे बादल, Alert जारी

locationभिलाईPublished: Feb 01, 2024 02:34:47 pm

Submitted by:

Khyati Parihar

CG Weather Update: मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि एक से 5 फरवरी के बीच विक्षोभ के असर से दुर्ग जिले में हल्के बादल रह सकते हैं। वहीं कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी होना भी संभावित है। दो फरवरी के बाद से ठंडक बढ़ने की भी संभावना बन रही है।

weather_in_chhattisgarh.jpg
Bhilai Weather Update: प्रदेश बंगाल की खाड़ी से आ रही नमी का असर अब दुर्ग जिले में कम होने लगा है, जिससे मौसम साफ बना हुआ है और तेज धूप भी निकल रही है। वहीं तापमान में भी उतार-चढ़ाव का सिलसिला जारी है। बुधवार को जिले में अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री की बढ़ोतरी के साथ 29.6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। वहीं न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री लुढ़ककर 13.6 डिग्री दर्ज हुआ। इस समय दिन में तो अच्छी धूप निकल रही है, लेकिन रात में ठंड गायब हो गई है।
यह भी पढ़ें

CGPSC Exam Updates : सीजीपीएससी प्री परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड हुआ जारी, फटाफट ऐसे करें डाउनलोड...

Weather Alert: मौसम विभाग ने अनुमान लगाया है कि एक से 5 फरवरी के बीच विक्षोभ के असर से दुर्ग जिले में हल्के बादल रह सकते हैं। वहीं कुछ हिस्सों में हल्की बूंदाबांदी होना भी संभावित है। दो फरवरी के बाद से ठंडक बढ़ने की भी संभावना बन रही है। न्यूनतम तापमान 10 डिग्री तक पहुंच सकता है, जबकि दिन का पारा फिलहाल स्थिर बना रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो