scriptCyber crime : मदद के बहाने एटीएम से 10 हाजर पार कर दिया | Crossed 10 thousand from ATM under the pretext of help | Patrika News
भिलाई

Cyber crime : मदद के बहाने एटीएम से 10 हाजर पार कर दिया

खैरागढ़ से ईलाज कराने आए रुपेश साहू (25) के एटीएम कार्ड से 10 हजार निकालने वाले रायपुर निवासी बंटी खेतपाल (34) को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। (Durg patrika) मामला सार्वजनिक होने पर वह भागने का प्रयास कर रहा था।

भिलाईFeb 25, 2020 / 10:12 pm

Satya Narayan Shukla

ऐसे में तो कोई किसी को मदद ही नहीं करेगा, मदद के बहाने एटीएम से 10 हाजर पार कर दिया

ऐसे में तो कोई किसी को मदद ही नहीं करेगा, मदद के बहाने एटीएम से 10 हाजर पार कर दिया

दुर्ग@Patrika. खैरागढ़ से ईलाज कराने आए रुपेश साहू (25) के एटीएम कार्ड से 10 हजार निकालने वाले रायपुर निवासी बंटी खेतपाल (34) को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। (Durg patrika) मामला सार्वजनिक होने पर वह भागने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच सिटी कोतवाली के एएसआई जगन्नाथ सोरी की नजर पडऩे पर बंटी को पकड़ लिया गया। (Patrika crime news) पुलिस ने रुपेश की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ चोरी की धारा के तहत एफआईआर किया है। (ATM fraud)
दोबारा कार्ड लिया और सिखाने की बात कहते हुए दोबारा कोड डालने कहा
पुलिस के मुताबिक रुपेश सुबह से प्रियंका काम्पलेक्स स्थित चर्मरोग क्लीनिक पहुंचा था। लाइन लगाने के बाद जिला अस्पताल परिसर में लगे एटीएम सेंटर में रुपए निकालने पहुंचा था। जहां पहले से बंटी मौजूद था। रुपए नहीं निकलने पर बंटी ने रुपेश से कार्ड लिया और प्रोसेस पूरी कर 1000 निकाल कर दिए। एक बार रुपए निकालने के बाद वह दोबारा कार्ड लिया और सिखाने की बात कहते हुए दोबारा कोड डालने कहा। इसके बाद कार्ड को वापस लौटा दिया। रुपेश जैसे ही एटीएम सेंटर से बाहर निकला मोबाइल पर पहले 1000 फिर कुछ सेंकेण्ड पर 10 हजार निकाले जाने का मैसेज आया। धोखा किए जाने का एहसास होते ही रुपेश एटीएम सेंटर पहुंचा तो बंटी उसे देख भागने लगा। इसी बीच बस स्टैंड की ओर से लौट रहे पुलिस ने उसे दबोच लिया।
ऐसे में तो कोई किसी को मदद ही नहीं करेगा, मदद के बहाने एटीएम से 10 हाजर पार कर दिया
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Bhilai / Cyber crime : मदद के बहाने एटीएम से 10 हाजर पार कर दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो