अंतरराज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, गाड़ी के बोनट में छुपाकर ले जा रहे थे 25 किलो मादक पदार्थ

गाड़ी के बोनट में छुपाकर 25 किलो गांजा तस्करी करते पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पांचों आरोपी अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह के सदस्य हैं।

By: Dakshi Sahu

Published: 20 Oct 2020, 11:22 AM IST

भिलाई. गाड़ी के बोनट में छुपाकर 25 किलो गांजा तस्करी करते पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पांचों आरोपी अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह के सदस्य हैं। पुलिस ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली की एक संदिग्ध वाहन में मादक पदार्थ ले जाया जा रहा है। जिसके बाद कुम्हारी और पुरानी भिलाई के थाना प्रभारियों ने संदिग्ध वाहनों की जांच की। राजनांदगांव से रायपुर की ओर जा रहे वाहन को रोककर चेक करने पर वाहन के बोनट के अंदर 25.7 किलो ग्राम गांजा मिला। मादक पदार्थ को आरोपियों ने विशेष पैकेट में इस प्रकार छिपाकर रखा गया था कि गांजा सुरक्षित रहे और किसी को शक भी ना हो।

रायपुर लेकर जा रहा था गांजा
आरोपी वाहन चालक गोविंद उडिय़ा टाटा लाइन छावनी, ईशु विश्कर्मा दुर्गापारा सुपेला से पूछताछ पर बताया कि गांजा ओडिशा से लाया गया है। बेचने के लिए वे मादक पदर्थ को रायपुर ले जा रहे थे। आरोपियों की सूचना पर ही कुम्हारी पुलिस ने प्रदीप कुमार सोनकर, रिसाली, ईशु पिता अप्पा राव वृंदा नगर छावनी से 3.3 किलो गांजा व मोटर साइकिल बरामद कर गिरफ्तार किया। वाहन चालक गोविंद ने यह भी बताया कि महेश दास मानिकपुरी रामनगर का वाहन व शिवा बघेल सरस्वती नगर रायपुर के वाहन में भी गांजा बेचे हैं। सूचना पर पुरानी भिलाई पुलिस ने उनको घेराबंदी कर पकड़ा। इस तरह पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर 1,60,000 रुपए का 32 किलो गांजा व घटना में उपयोग में लाई जा रही वाहन जब्त किया।

12 पुडिय़ा ब्राउन शुगर के साथ महिला गिरफ्तार
वैशाली नगर पुलिस ने सद्भावना चौक शांति नगर मोड़ के पास ग्राहक के इंतजार में खड़ी 55 साल की महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की। महिला ने अपना नाम नजमा खान बताया। उसने दाहिने हाथ में सफेद रुमाल के अंदर 12 नग ब्राउन शुगर की पुडिय़ा छुपाया था। उसे नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned