scriptचरोदा में मालगाड़ी के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा, नाबालिग प्रेमिका की मौत, लड़के की हालत गंभीर | love couple commits suicide in Bhilai charoda d cabin railway track | Patrika News
भिलाई

चरोदा में मालगाड़ी के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा, नाबालिग प्रेमिका की मौत, लड़के की हालत गंभीर

चरोदा डी केबिन के करीब एक प्रेमी जोड़े ने मालगाड़ी के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। जिसमें नाबालिग प्रेमिका की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई। (love couple suicide in bhilai)

भिलाईAug 09, 2020 / 11:47 am

Dakshi Sahu

चरोदा में मालगाड़ी के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा, नाबालिग प्रेमिका की मौत, लड़के की हालत गंभीर

चरोदा में मालगाड़ी के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा, नाबालिग प्रेमिका की मौत, लड़के की हालत गंभीर

भिलाई. चरोदा डी केबिन के करीब एक प्रेमी जोड़े ने मालगाड़ी के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। जिसमें नाबालिग प्रेमिका की मालगाड़ी से कटकर मौत हो गई। वहीं प्रेमी को गंभीर हालत में रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रविवार सुबह लगभग 6 बजे की है। भिलाई तीन जीआरपी पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की की लाश को पीएम के लिए भेज दिया गया है। लड़का अभी जीवित है, लेकिन उसकी हालत ठीक नहीं है।
रात से गायब थी नाबालिग लड़की
चरोदा डी केबिन के पास मालगाड़ी के आगे कूदने वाले प्रेमी जोड़े के बारे में पुलिस ने बताया कि उरला निवासी नाबालिग लड़की शनिवार रात से ही घर से गायब थी। वहीं देवभोग में ड्राइवर का काम करने वाला 18 वर्षीय रितिक भी घर पर नहीं था। दोनों उरला के ही निवासी हैं। घटना की सूचना दोनों के परिजनों की दे दी गई है।
डाउन लाइन पर हुई घटना
भिलाई तीन जीआरपी थाना टीआई एलएस राजपूत ने बताया कि घटना आज सुबह की है। ट्रेक में लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहां नाबालिग लड़की मृत मिली। वहीं लड़के की सांसें चल रही थी। जिसे पहले उपचार के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेजा गया। बाद में उसे जिला अस्पताल दुर्ग और फिर रायपुर मेकाहारा उपचार के लिए भेजा गया है। इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है। दोनों के परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी।

Hindi News/ Bhilai / चरोदा में मालगाड़ी के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा, नाबालिग प्रेमिका की मौत, लड़के की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो