scriptमहाराष्ट्र के कारोबारी ने भिलाई में की आत्महत्या, होटल के कमरे में फंदे पर लटकती मिली लाश… कर्ज से था परेशान | Maharashtra businessman commits suicide in Bhilai in hotel room | Patrika News
भिलाई

महाराष्ट्र के कारोबारी ने भिलाई में की आत्महत्या, होटल के कमरे में फंदे पर लटकती मिली लाश… कर्ज से था परेशान

Maharashtra businessman commits suicide in Bhilai: भिलाई में उस वक्त हड़कंप मच गया जब होटल वत्स के बंद कमरे में महाराष्ट्र के कारोबारी की लाश मिली।

भिलाईMar 25, 2024 / 08:26 am

Kanakdurga jha

bhilai_suicide_case.jpg
Maharashtra businessman commits suicide in Bhilai: भिलाई में उस वक्त हड़कंप मच गया जब होटल वत्स के बंद कमरे में महाराष्ट्र के कारोबारी की लाश मिली। बताया जा रहा है, कर्ज की तंग से परेशान होकर युवक ने फंदे में लटक कर अपनी जान दे दी। कारोबारी 20 दिनों से महाराष्ट्र से यहां आकर ठहरा हुआ था। (breaking news)
Big Breaking News: यह पूरी घटना सुपेला थाना क्षेत्र की है। जहां होटल वत्स के कमरे में ठहरे कारोबारी के आत्महत्या कर ली। कारोबारी महाराष्ट्र के सांगली का निवासी है। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सांगली निवासी गोविंद तयप्पा पवार (41) के रूप में की गई है। (suicide case) मृतक गोविंद एक मार्केटिंग कंपनी सेवन ई लाइफ कंपनी का संचालक था। ये कंपनी मृतक की पत्नी श्रीदेवी गोविंद पवार के नाम पर पंजीकृत है। इसी कंपनी के मार्केटिंग के काम के सिलसिले में वो अक्सर भिलाई आता रहता था। वो जब भी भिलाई आता, हमेशा होटल वत्स में ही ठहरता था। (breaking news)
Breaking News: कारोबारी गोविंद तीन मार्च को यहां आया था और उसके बाद से इसी होटल में ठहरा हुआ था। शनिवार की रात को होटल के कर्मचारी उसे खाना देने के लिए गए तो कमरा अंदर से बंद मिला। होटल के कर्मचारियों ने बार-बार घंटी बजाई। जब जवाब नहीं मिला तो, कमरे के नंबर पर कॉल किया। (suicide in bhilai) घंटों देरी तक दरवाजा नहीं खोलने के बाद होटल स्टाफ को संदेह हुआ। जिसके बाद उन्होंने फ़ौरन पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर कारोबारी फंदे पर लटका मिला। (bhilai breaking)

CG Breaking: पुलिस की पड़ताल के मुताबिक, कारोबारी गोविंद ने कर्जा लिया था। जिसे वो चुका नहीं पा रहा था और इसके चलते उसने यह खौफनाक कदम उठाया। (bhilai suicide case) हालांकि शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने करोबाकि का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले में मृतक के परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है।(bhilai breaking)

Home / Bhilai / महाराष्ट्र के कारोबारी ने भिलाई में की आत्महत्या, होटल के कमरे में फंदे पर लटकती मिली लाश… कर्ज से था परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो