scriptहैवानियत! दुकान ले जाने के बहाने चाचा ने मासूम से किया दुष्कर्म, बच्ची बोली- मां प्राइवेट पार्ट में… | Uncle raped 6 year old niece in Bhilai | Patrika News
भिलाई

हैवानियत! दुकान ले जाने के बहाने चाचा ने मासूम से किया दुष्कर्म, बच्ची बोली- मां प्राइवेट पार्ट में…

6 year old niece raped in Bhilai: 6 साल की बच्ची के करीबी रिश्तेदार उसे चाकलेट और बिस्किट खिलाने का लालच देकर उसे दुकान ले जाता था। इस बीच बच्ची को अपने घर में उसके साथ गंदा काम किया। इसके बाद एक दिन उसे खेत में ले गया।

भिलाईApr 05, 2024 / 09:44 am

Khyati Parihar

rape_news.jpg
CG Rape News: भिलाई में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। दरअसल 6 साल की बच्ची के साथ उसके करीबी रिश्तेदार ने बिस्किट और चाकलेट खिलाने के बहाने दो बार दुष्कर्म किया। जब बच्ची को दर्द होने लगा तब उसकी मां ने पूछा तो वह घटना की जानकारी दी। इसके बाद मां अपनी बच्ची को लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। यह पूरा मामला उतई थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

Bijapur Naxal Encounter: सुरक्षा बलों ने अपनाया ये फॉर्मूला, परिणाम – धड़ाधड़ नक्सली मरते गए

पुलिस के मुताबिक 6 साल की बच्ची के करीबी रिश्तेदार उसे चाकलेट और बिस्किट खिलाने का लालच देकर उसे दुकान ले जाता था। इस बीच बच्ची को अपने घर में उसके साथ गंदा काम किया। इसके बाद एक दिन उसे खेत में ले गया। वहां भी उसके साथ गंदा काम करने की कोशिश की। शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेजा गया।
जब बच्ची को दर्द हुआ तब हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में दर्द होने लगा। बच्ची ने अपनी मां को बताया। उसकी मां ने उससे पूछताछ की। तब बच्ची ने कहा कि भैय्या खेत ले गए थे। गलत जगह टच करने लगे। तभी से दर्द हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो