scriptकिराया के लिए तकादा किया तो इस शख्स ने बहन के घर ही चोरी कर ली | Warned for rent, then steal sister house | Patrika News
भिलाई

किराया के लिए तकादा किया तो इस शख्स ने बहन के घर ही चोरी कर ली

बहन के घर में चोरी करने वाले भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मकान किराया नहीं देने पर मकान मालिक द्वारा निकाल दिए जाने की धमकी से परेशान युवक ने अपनी ही बहन के घर चोरी कर ली।

भिलाईNov 11, 2018 / 11:03 pm

Satya Narayan Shukla

Bhilai crime

किराया के लिए तकादा किया तो इस शख्स ने बहन के घर ही चोरी कर ली

भिलाई@Patrika. अपनी ही बहन के घर में चोरी करने वाले भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मकान किराया नहीं देने पर मकान मालिक द्वारा निकाल दिए जाने की धमकी से परेशान युवक ने अपनी ही बहन के घर चोरी कर ली। क्राइम ब्रांच ने वारदात के पांच दिन बाद आरोपी विजेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर चोरी की मशरुका बरामद किया है।
दरवाजे की कुंडी आरी से कटी हुई थी

छावनी थाना पुलिस ने बताया कि 4 नवम्बर को दोपहर में चंद्रकला देवी अपने पति सुरेंद्र प्रसाद के साथ काम पर चली गई। शाम 6.30 बजे वापस आई तो दरवाजे की कुंडी आरी से कटी हुई थी। अंदर जाने पर घर का सामान बिखरा था। आलमारी में रखी चांदी की करधन, अंगूठी, पीतल का दीया लोटा, घंटी, गाय बछड़े की मूर्ति, एक सीलिंग पंखा और पुराना मोबाइल चोरी हो गई थी। उसने पुलिस में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। क्राइम ब्रांच ने जांच की तो चोर उसका ही भाइ निकला।
कमाने खाने के लिए अपनी बहन के घर मदर टेरेसा नगर आया था

आरोपी उत्तराखंड निवासी विजेन्द्र कमाने खाने के लिए अपनी बहन के घर मदर टेरेसा नगर आया। फिर वह कैंप वन में किराए का मकान लेकर रहने लगा। वह मकान का किराया नहीं पटा पा रहा था। मकान मालिक ने उसे चेतावनी दी कि यदि किराए का 1200 रुपए नहीं चुकाया तो उसे जबरिया मकान से निकाल देगा। इसके बाद उसने बहन के घर में ही चोरी का प्लान बना लिया। विजेन्द्र चोरी का पंखा बेचने के फिराक में घूम रहा था। एक ग्राहक मिला तो वह भी उधार में खरीदने पर राजी हुआ। पुलिस ने आस-पास पतासाजी की तब मामले का खुलासा हुआ।

Home / Bhilai / किराया के लिए तकादा किया तो इस शख्स ने बहन के घर ही चोरी कर ली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो