scriptपूर्व BJP विधायक से महिला डॉक्टर ने किया दुव्र्यवहार, कहा आप कौन होते हैं मुझसे पूछने वाले, दोबारा फोन मत करना… | Woman doctor misbehaved with former BJP MLA | Patrika News
भिलाई

पूर्व BJP विधायक से महिला डॉक्टर ने किया दुव्र्यवहार, कहा आप कौन होते हैं मुझसे पूछने वाले, दोबारा फोन मत करना…

Doctor misbehave with former MLA: इसकी शिकायत स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, हेल्थ डायरेक्टर नीरज बंछोर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गंभीर सिंह ठाकुर, व सिविल सर्जन सहअस्पताल अधीक्षक से की है।

भिलाईJul 10, 2021 / 11:37 am

Dakshi Sahu

BJP के पूर्व विधायक से महिला डॉक्टर ने किया दुव्र्यवहार, कहा आप कौन होते हैं मुझसे पूछने वाले, दोबारा फोन मत करना...

BJP के पूर्व विधायक से महिला डॉक्टर ने किया दुव्र्यवहार, कहा आप कौन होते हैं मुझसे पूछने वाले, दोबारा फोन मत करना…

भिलाई. शासकीय लालबहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला की डॉ. अंकिता कावड़े ने अहिवारा के पूर्व विधायक राजमहंत सांवला राम डाहरे से बदसलूकी की। पूर्व विधायक डाहरे ने इसकी शिकायत स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, हेल्थ डायरेक्टर नीरज बंछोर, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गंभीर सिंह ठाकुर, व सिविल सर्जन सहअस्पताल अधीक्षक डॉ. पुनीत बालकिशोर से की है। शिकायत के साथ उन्होंने बातचीत की वाइस रिकार्ड भी भेजी है। शिकायत के अनुसार पूर्व विधायक डाहरे दुर्घटना से मां बेटे की मौत के एक मामले में पीएम रिपोर्ट के बारे में पूछने के लिए डॉ. अंकिता को फोन लगाया था।
सड़क दुर्घटना में मौत के बाद पीएम रिपोर्ट के लिए चक्कर लगा रहा पीडि़त परिवार
अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम ग्राम कनरका(मुर्मुन्दा) में दो माह पहले 7 जून 2021 को सड़क दुर्घटना में अनुसूचित जाति की श्रमिक महिला मोनिषा कौशल और उसके 2 माह की बेटे यस कुमार की मौत हो गई थी। मृतक महिला का पति कालीचरण पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिलने से परेशान है। अस्पताल से जब कोई जानकारी नहीं मिली तब उसने अहिवारा के पार्षद ओमकार मारकंडेय को बताया और पार्षद के साथ कई बार अस्पताल का चक्कर लगाया। अस्पताल में उनको गुमहार किया जा रहा था। मृतका के पति व पार्षद ने इसकी जानकारी पूर्व विधायक डाहरे को दी और मदद करने का आग्रह किया। उन्होंने डॉक्टर को फोन लगाकर पूछा कि दो माह हो गए पोस्टमार्टम रिपोर्ट क्यों नहीं भेजा जा रहा है। दुर्घटना का यह मामला कुम्हारी थाने का है।
बिफर गई महिला डॉक्टर
पीएम रिपोर्ट नहीं मिलने से पुलिस की कार्रवाई भी आगे नहीं बढ़ रही है। पूर्व विधायक के देरी के बारे में पूछने पर डॉ. अंकिता कावड़े बिफर गई। उल्टा पूर्व विधायक डाहरे से कहने लगी कि आप कौन होते हैं दो माह हो गया बोलने वाले। मैं आपको कोई भी उत्तर नहीं दूंगी। आप पूर्व विधायक हो, मैं उत्तर देने के लिए जवाबदेह नहीं हूं। जब डाहरे ने पूछा कि फिर इस बारे को कौन बता पाएगा, तो डॉक्टर अंकिता ने सीधे यह कहते हुए फोन रख दिया कि जब रिपोर्ट आ जाएगी तो भेज देंगे और आप दोबोरा मुझे फोन मत करिए।
पूर्व विधायक अहिवारा राजमहंत सांवला राम डाहरे ने बताया कि मैं डॉ. अंकिता कावड़े के बर्ताव से स्तब्ध हो गया। मैंने सिर्फ यही पूछा कि पीएम रिपोर्ट कब तक मिल जाएगी। वह मुझसे दुव्र्यवहार करने लगी। अब सोचिए जब मुझसे इस तरह का बर्ताव कर रही है तो आम आदमी के साथ उनका बर्ताव कैसा होता होगा। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। मेंने इसकी शिकायत स्वास्थ्य मंत्री, स्वास्थ्य संचालक, सीएमएचओ और सीविल सर्जन से कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
डॉक्टर से मांगा है स्पष्टीकरण
मृतक महिला के पति कालीचरण ने बताया कि मैंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए अस्पताल के बहुत चक्कर लगाया। कोई कुछ बताता ही नहीं। तब पार्षद को बताया। पार्षद के साथ कई बार गया। कुछ नहीं हुआ। तब पूर्व विधायक डाहरेजी को बताया। सबसे बड़ी दिक्कत यह है कि बर्ताव भी ठीक नहीं करते। ओमकार मारकंडेय पार्षद अहिवारा नगर पालिका ने कहा कि अस्पताल में चिकित्सकों का रवैया सही होना चाहिए। सुपेला अस्पताल में बहुत खराब स्थिति है। जनप्रतिनिधियों के साथ जब खराब बर्ताव कर रहे हैं तो आम लोगों की क्या हालत होती होगी यह हर कोई समझ सकता है। इस मामले में जिला अस्पताल दुर्ग के सिविल सर्जन डॉ. पी. बालकिशोर ने कहा कि पूर्व विधायक डाहरे ने मुझे भी शिकायत की है। डॉक्टर से स्पष्टीकरण लंूगा। जनप्रतिनिधियों के साथ व्यवहार सम्मानजनक होना चाहिए।

Home / Bhilai / पूर्व BJP विधायक से महिला डॉक्टर ने किया दुव्र्यवहार, कहा आप कौन होते हैं मुझसे पूछने वाले, दोबारा फोन मत करना…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो