ट्यूब में बैठ रहे थे दो से अधिक, रोका तो वाटर पार्क संचालक दंपती पर हमला

tej narayan

Publish: May, 18 2018 01:17:08 PM (IST)

Bhilwara, Rajasthan, India
ट्यूब में बैठ रहे थे दो से अधिक, रोका तो वाटर पार्क संचालक दंपती पर हमला

शहर के मालोला रोड पर सौ फीट बाइपास स्थित वाटर पार्क में किसी बात को लेकर विवाद में गुरुवार को कुछ युवकों ने हंगामा कर दिया

भीलवाड़ा

शहर के मालोला रोड पर सौ फीट बाइपास स्थित वाटर पार्क में किसी बात को लेकर विवाद में गुरुवार को कुछ युवकों ने हंगामा कर दिया। विवाद इतना बढ़ा कि संचालक और उसकी पत्नी समेत कर्मचारियों पर हमला कर दिया। हमले में पांच जनों को चोटें आई। इनमें संचालक और एक कर्मचारी को सिर पर गम्भीर चोट लगने से भर्ती कर लिया गया। सूचना पर पुर पुलिस वहां पहुंची। हालांकि इस सम्बंध में रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिली है।

 

READ: 5 किलोमीटर दूर से बाइक को घसीटते हुए लाया ट्रेलर, पेड़ ने बचाई कईयों की जिंदगी, बाइक में लगी आग


एएसआई जगमालसिंह के अनुसार, दोपहर में कुछ युवक पांसल चौराहे से आगे १०० फीट रोड स्थित फन सिटी वाटर पार्क पहुंचे। वह दो से अधिक लोग जबर्दस्ती ट्यूब में बैठना चाहते थे। जबकि ट्यूब में स्लाइड पर दो जने ही चल सकते है। इससे उनका कर्मचारी से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि युवक हंगामा करने लगे। संचालक शिवकुमार टेलर और उनकी पत्नी समझाने आए तो युवक मारपीट पर उतारू हो गए। युवकों ने शिव , उसकी पत्नी तथा तीन कर्मचारियों पर डण्डे से हमला कर दिया। पार्क में हंगामा हो गया। हमलावर भाग गए।

 

READ: चार साल से मयस्सर नहीं पेयजल, कभी रिसता पाइप तो कभी नदी बनती सहारा


लहूलुहान संचालक दम्पती और कर्मचारियों को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया। वहां शिवकुमार और एक कर्मचारी को भर्ती कर लिया। महिला समेत तीन जनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। सूचना पर पुर पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली।

 

 

 

 

खेत पर काम कर रही थी महिला, बाइक सवार छीन ले गए गहने


मंगरोप. थाना क्षेत्र में लुटेरों का आतंक है। एक के बाद एक वारदात हो रही और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। एक बार फिर गुरुवार को दिनदहाड़े लुटेरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। खेत पर काम कर रही महिला के मोटरसाइकिल पर आए दो लुटेरे गहने छीन ले गए। लगातार हो रही एेसी घटनाओं से ग्रामीणों में दहशत है। इस सम्बंध में रिपोर्ट मंगरोप थाने में नहीं दी गई। जानकारी के अनुसार काबरा गांव में पन्नी देवी कुमावत खेत पर काम कर रही थी। तभी बाइक पर दो जने वहां पहुंचे। महिला को अकेली देखकर खेत में घुस गए व पन्नी देवी को पकड़ लिया।इस पर महिला पन्नी देवी ने लूटरों को रोकना चाहा। पन्नी देवी ने लूटेरों से संघर्ष करने का प्रयास किया तो लुटेरों ने उससे मारपीट की। इस दौरान वे पन्नी देवी की रामनामी और दो सोने के मांदलिया लूट ले गए। लुटेरों के जाने के बाद पन्नी देवी की चीख सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़कर आए। सूचना पर मंगरोप पुलिस भी पहुंची लेकिन पीडि़त ने रिपोर्ट नहीं दी।


पीडि़त बोले-उठ गया विश्वास, नहीं दी रिपोर्ट
घटना का शिकार पन्नी देवी को परिजन हमीरगढ़ स्थित अस्पताल ले गए। वहां उसका उपचार करवाया। परिजनों ने थाने पर रिपोर्ट नहीं दी। ग्रामीणों का आरोप था कि पूर्व में हुई घटना को पुलिस नहीं खोल पाई। एेसे में रिपोर्ट देने का क्या फायदा।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned